मध्यप्रदेश में चल रहे प्रकरण पर पार्टी अध्यक्ष और मुख्यमंत्री को करना है फैसला : दिग्विजय

Samachar Jagat | Friday, 06 Sep 2019 12:50:19 PM
Party President and Chief Minister have to decide on the matter going on in Madhya Pradesh: Digvijay

भोपाल।मध्यप्रदेश की राजनीति में पिछले चार दिन से वन मंत्री उमंग सिघार और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिह के बीच चल रहे विवाद के बीच श्री सिह ने आज पहली बार सामने आते हुए कहा कि इस पूरे मामले को पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और मुख्यमंत्री एवं प्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ को देखना है।


loading...

 सिह इस पूरे घटनाक्रम के बीच यहां पहली बार मीडिया के सामने आए और कहा कि वे इस मुद्दे पर ज्यादा कुछ नहीं कहेंगे। पूरा मामला अब श्रीमती गांधी और श्री कमलनाथ को देखना है। उन्होंने इस बात का कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया कि क्या वे मंत्री श्री सिघार से मुलाकात करेंगे और क्या उन्होंने इतने गंभीर आरोपों पर उन्हें माफ कर दिया है।

मंत्री  सिघार से मुलाकात के संबंध में उन्होंने संकेतों में कहा कि वे डायबिटीज के मरीज नहीं हैं और मीठी चाय पीते हैं। हालांकि उन्होंने कहा कि पार्टी में कोई भी अनुशासनहीनता करे, तो उस पर कार्रवाई होनी चाहिए।

मंत्री  सिघार ने इसके पहले पूर्व मुख्यमंत्री श्री सिह को आमंत्रित करते हुए कहा था कि श्री सिह के आने पर वे उन्हें चाय पिलाएंगे।-(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.