जनता को गठबंधन की जीत का इंतजार : अखिलेश

Samachar Jagat | Saturday, 04 May 2019 02:51:02 PM
People await coalition victory: Akhilesh

बलरामपुर। समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि दशकों से जनता को झूठे वादों से बरगलाने वाली कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से त्रस्त लोग नये प्रधानमंत्री की शिद्दत से राह तक रहे हैं और इसके लिये उन्हे गठबंधन की बड़ी जीत का इंतजार है। 

गोण्डा संसदीय सीट से सपा प्रत्याशी विनोद कुमार भसह उर्फ पंडित भसह के समर्थन में शनिवार को एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुये यादव ने कहा कि जाति धर्म के नाम पर समाज को बांटने वाली भाजपा सपा-बसपा गठबंधन से भयभीत है। पिछले चार चरणों के मतदान में भाजपा के नेताओं को अपनी हार सामने दिखने लगी है और इसीलिये वे बौखलाहट में अनाप शनाप बयानबाजी कर जनता को बरगलाने की कोशिश कर रहे है।

उन्होने कहा कि जनता भाजपा की पैंतरेबाजी को जान चुकी है और उसे सबक सिखाने को तैयार है। उन्होने आरोप लगाते हुये कहा कि मोदी सरकार ने नोटबंदी और जीएसटी लाकर पूंजीपतियों को फायदा पहुंचाने के साथ गरीब, दलित, पिछड़े, किसान व मजदूरों को नुकसान पहुंचाया है। जुमलेबाजी, झूठे वायदों और जुमलों से जनता को छलने वाली भाजपा इस बार चुनाव में औंधेमुँह पटखनी खायेगी और यूपी से सर्वाधिक सीटों पर विजय हासिल कर गठबंधन की केन्द्र में सरकार बनेगी।

यादव ने कहा कि नया देश तभी बनेगा जब नया पीएम बनेगा। कांग्रेस और भाजपा एक ही थाली के चट्टे बट्टे है दोनों पार्टियां मिलकर जनता को मूर्ख बनाने का प्रयास करती रही है। योगी सरकार ने पिछले दो सालों में प्रदेश को बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। सपा सरकार के कार्यकाल में पास हुये विकास कार्यो को ही अभी तक सरकार पूरा नहीं कर सकी, जितना काम सपा के कार्यकाल में हुआ उसके अलावा कोई अन्य विकास कार्य नहीं दिख रहा है। 

उन्होने कहा कि सपा सरकार के कार्यकाल में शुरू हुयी 102 ,108 एम्बुलेन्स और डायल 100 सेवाओ को बाबा मुख्यमंत्री पूरी तरह बर्बाद कर दिया। योगी सरकार ने छुट्टा जानवरो से रखवाली के लिये किसानों को ही चौकीदार बना दिया। मोदी सरकार अपने सारे वायदे भूल गयी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पहले चायवाला बनकर जनता को छला अब चौकीदार बनने का नाटक कर रहे है।
सपा अध्यक्ष ने कहा कि मोदी पहले जवानों को सुविधाए दे फिर आतंकवाद खत्म करने की बात करें। नफरत फैला रही भाजपा को भाईचारे से मुंहतोड़ जवाब देने के लिये सपा बसपा का गठबंधन हुआ है। जनता जागरूक है और इस बार वह निश्चित ही महापरिवर्तन लायेगी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.