रेवन्ना को लोग जोरदार सबक सिखाएंगे: येद्दियुरप्पा

Samachar Jagat | Saturday, 09 Mar 2019 04:56:01 PM
People will teach a strong lesson to Revanna: Yeddyurappa

मेंगलुरु। कर्नाटक भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष बी एस येद्दियुरप्पा ने मांड्या से कांग्रेस टिकट पर चुनाव लड रही पूर्व मंत्री एम एच अंबरीश की पत्नी सुमालता के बारे में कथित रूप से अपमानजनक टिप्पणी करने वाले जनता दल (एस) नेता एच डी रेवन्ना की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि जिले के लोग उन्हें आम चुनाव में इसका जोरदार सबक खिखाएंगे।

येद्दियुरप्पा ने यहां विधानसभा में संवाददाताओं से कहा कि  रेवन्ना ने जिस प्रकार पूर्व मंत्री दिवंगत एम एच अंबरीश की पत्नी सुमालता के विरूद्ध अशोभनीय बातें कही हैं ,उनकी जितनी भी आलोचना की जाए कम होगी। उन्होंने कहा,‘‘ कभी फिल्म जगत की मशहूर हस्ती रही सुमालाता जैसी महिला के खिलाफ ऐसी टिप्पणी की उम्मीद किसी से भी नहीं की जानी चाहिए।
 
उन्होंने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति को चुनाव लडऩे का अधिकार है जिसे कोई रोक भी नहीं सकता। इस बीच भाजपा महासचिव और सांसद शोभा करांदलाजे ने श्री रेवन्ना से सुमालता अंबरीश के बारे में आपत्तिजनक बयान देने के लिए माफी मांगने की मांग की है। 

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी के भाई  रेवन्ना ने सुमालता पर चुनाव लडऩे की इच्छा व्यक्त करने पर सवाल उठाये थे। उन्होंने अपने बयान के साथ इस बात का भी उल्लेख कर दिया कि कुछ दिन पहले ही उनके पति अंबरीश का निधन हुआ था और इतनी जल्दी ही वह राजनीति में आ रही हैं।

जद(एस) के प्रदेश अध्यक्ष एच विश्वनाथ ने मंत्री के बयानों को खारिज करते हुए श्री रेवन्ना की ओर से सुमालता से माफी मांग ली है। अपने भाई रेवन्ना के बयानों से उपजे विवाद को भांपते हुए मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने पार्टी नेताओं से सुमालता के खिलाफ कोई बयान नहीं देने की अपील की है। इस बीच जद(एस) ने कुमारस्वामी के पुत्र निखिल को मांड्या लोक सभा सीट के लिए अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.