पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा-कांग्रेस के संस्कार में है भ्रष्टाचार

Samachar Jagat | Friday, 10 May 2019 04:15:32 PM
PM Modi is a smart target for Congress, says Congress is in the rites of corruption

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को हरियाणा के रोहतक में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले पांच सालों में मैंने देश को लूटने वालों को जेल पहुंचाया है अगर मुझे फिर पांच मिले तो ये लुटेरे जेल के अंदर होंगे। कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचार कांग्रेस के संस्कार में है। तो वहीं रॉबर्ट वाड्रा का नाम लिए बिना कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कौडियों के भाव पर किसानों की जमीन लेकर भ्रष्टाचार की खेती हुई। 


जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस और उसके साथियों से सावधान रहने की जरूरत है। कांग्रेस ने 70 साल तक देश को चलाया है, उनका दिमाग कैसे चलता है, उनकी खोपडी में कैसा अहंकार भरा है, ये कल केवल तीन शब्दों में उन्होंने खुद ही समेट दिया। 

अ​र्थव्यवस्था के बारे में बात करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि आज पूरे विश्व में सबसे तेजी से आगे बढ़ती अर्थव्यवस्था भारत है। 2014 में भारत आर्थिक ताकत के रूप में दुनिया में 11वें नंबर था, आज छठे नंबर पर है और पांचवें नंबर पर आने के लिए कोशिश कर रहा है। 

इसके बाद मोदी ने कहा कि देश की सबसे तेज ट्रेन वंदे भारत हो या आपके हाथ में मोबाइल फोन, आज ये सब भारत में ही बन रहा है। अब भारत ने जल, थल, नभ के साथ—साथ अंतरिक्ष में भी सर्जिकल स्ट्राइक करने की क्षमता प्राप्त कर ली है। 

BJP को संभवत: बहुमत नहीं मिले, हर किसी को साथ लेकर चलना होगा : नरेश गुजराल

नेता का कद उसके सीने की माप से नहीं, काम से पता चलता है : दिग्विजय

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.