ममता की महागठबंधन रैली पर पीएम मोदी ने साधा निशाना, कही ये बाते...

Samachar Jagat | Saturday, 19 Jan 2019 07:00:17 PM
PM Modi made a smart target on Mamata's grand alliance rally, said ...

नई दिल्ली। ​पश्चिम बंंगाल की राजधानी कोलकाता में ममता ​बनर्जी के नेतृत्व में विपक्ष एकजुट हुआ तो वहीं इस ए​कजुट हुए विपक्ष पर पीएम नरेंद्र मोदी ने निशाना साधा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दमन—दीव और दादर—नागर हवेली के सिलवासा से विपक्ष पर निशाना साधा है। मोदी ने कहा कि यह विपक्ष का महागठबंधन सिर्फ मोदी के ही खिलाफ नहीं, बल्कि भारत की जनता के खिलाफ है। इस दौरान उन्होंने विपक्ष के महागठबंधन पर चुटकी भी ली। 


प्रधानमंत्री ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ मेरे कदम से कुछ लोगों में गुस्सा है और मैंने उन्हें लोगों का पैसा लूटने से रोका इसलिए उन्होंने महागठबंधन बना लिया। यह उन लोगों का मेल है। जिन्हें उन्होंने भारत को लूटने से रोका है। इसके साथ ही मोदी ने कहा कि महागठबंधन बनाने में इकट्ठा हुई विपक्षी पार्टियां अभी पूरी तरह से एक साथ नहीं है। आपस में मोलभाव शुरू कर दिया ह। कुछ लोगा स्वंय को बचाने के लिए सहारा ढूंढ रहे है। तो आलम ये है कि जो पहले कांग्रेस को पानी पी—पी कर कोसते थे। वो भी एक मंच पर आ गए है।

मोदी ने कहा कि इन्हें गुस्सा आ रहा है कि मोदी गरीबों का अधिकार छीनने वाले , उनके राशन, पेंशन हडपने वाले दलालों को बाहर क्यों कर रहा है? इन्हें परेशानी है कि मोदी भ्रष्टाचार के खिलाफ इतनी कडी कार्रवाई क्यों कर रहा है? लेकिन मैं देश को आगे ले जाने के लिए सबका साथ—सबका विकास को लेकर आगे निकल पडा हूं। 


पश्चिम बंगाल की सरकार पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी का केवल एक विधायक है, लेकिन उसे विरोध में सारे दल इकट्ठा हो गए है। हम सच के रास्ते पर चलने वाले लोग है। जिससे विपक्ष पूरी तरह से डरी हुई है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.