पश्चिम बंगाल में ममता सरकार पर जमकर बरसे पीएम मोदी, बताया ​पश्चिम बंगाल से अपना रिश्ता

Samachar Jagat | Friday, 08 Feb 2019 05:08:59 PM
PM Modi on the Mamta Government in West Bengal, told that his relationship with West Bengal

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

पश्चिम बंगाल। पीएम नरेंद्र मोदी ने आज पश्चिम बंगाल के जलपाईगुडी में रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने अपना नॉर्थ बंगाल से अपना रिश्ता भी बताया है। पीएम ने कहा कि नॉर्थ बंगाल से मेरा एक खास रिश्ता है। यह रिश्ता आप सभी को मालूम है। ये रिश्ता चाय का रिश्ता है। आप चाय उगाने वाले है और मैं चाय बनाने वाला हूं। इस दौरान मोदी ने कहा कि हम सबका साथ सबका विकास की ​नीति के साथ काम कर रहे हैं। इसके साथ ही बताया कि हमने मजूदरों के बैंक में खाते खुलवाए और बगान मजदूरों के खाते भी खुलवाए। 



मोदी ने कहा कि भाजपा ने बंद पडे बागान को खुलवाने का काम भी किया है। हमने असंगठित कर्मचारियों को अब पेंशन देना का काम किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और ममता सरकार पर भी हमला बोला है। पीएम ने कहा कि ​पश्चिम बंगाल में हिंसा का दौर जो दशकों से चल रहा है। वो अब खत्म होना चाहिए या नहीं? बंगाल के युवाओं को खून—खराबे से आजादी मिलनी चाहिए या नहीं? 

इसके बाद मोदी ने कहा कि जो ​सस्ता राशन बंगाल की आवाम को मिल रहा है। मुफ्त में रसोई गैस का कनेक्शन मिल रहा है, सस्ती दवाइयां मिल रही हैं, वो केंद्र सरकार आपको भेज रही है।इसके साथ ही मोदी ने कहा कि जब मैने कल लोकसभा में महा​मिलावट कहा तो हंगामा खडा हो गया। क्योंकि सच्चाई कहो तो यह हंगामा करते है। 

ममता सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि ममता दीदी भाजपा के नेताओं को यहां आने से रोक रहीं है। टीएमसी सरकार की तमाम योजनाओं के नाम पर बिचौलियों का अधिकार है। ममता दीदी दिल्ली जाने के लिए परेशान है। बंगाल के गरीब और मध्यम वर्ग को सिंडिकेट के गठबंधन से लूटने के लिए छोड दिया है। इसके साथ ही आरोप लगाते हुए कहा कि देश के इतिहास में ये पहली बार देखा गया है कि कोई सीएम हजारों गरीब लोगों को लूटने के लिए पक्ष में दिन दहाडे पर धरने पर बैठ जाए। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.