लातूर की जनसभा में पीएम मोदी ने एयर स्ट्राइक पर मांगे वोट

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Apr 2019 03:56:00 PM
PM Modi's rally in Latur in Maharashtra,

नई दिल्ली। लोकसभा चुनावा को मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज महाराष्ट्र के लातूर में एक जनसभा को संबोधित किया। इस रैली में पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। इतना ही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस जनसभा में जम्मू कश्मीर के पुलवामा में शहीद हुए जवानों और पाकिस्तान के बालाकोट में भारतीय वायुसेना के द्वारा ​की गई एयर स्ट्राइक पर वोट मांगे। प्रधानमंत्री ने पहली बार वोट करने वालों से अपील करते हुए कहा कि मैं अपने फर्स्ट टाइम वोटर से कहना चाहता हूं कि क्या आपका पहला वोट पाकिस्तान के बालाकोट में एयर स्ट्राइक करने वाले वीर जवानों के लिए समर्पित हो सकता है? क्या आपका पहला वोट पुलवामा में शहीद हुए हमारे वीर जवानों के लिए समर्पित हो सकता है?

कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए मोदी ने कहा कि कांग्रेस में भ्रष्टाचार ही भ्रष्टाचार है। आपने देखा होगा ​कल-परसों, कैंसे कांग्रेस के करीबियों के घर से बक्सों में भरें हुए नोट मिल रहे है। नोट से नोट खरीदने का ये पाप इनकी राजनी​तिक संस्कृति रही है। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जम्मू कश्मीर में दो प्रधानमंत्री की बात करने वाले लोग क्या जम्मू कश्मीर के हालात सुधार पाएंगे? इनकी सच्चाई देश के हर व्यक्ति को समझनी चाहिए। अपने वोट बैंक और अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए इन लोगों ने देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड किया है। 

जनसंभा को संबोधित ​करते हुए पीएम मोदी ने कहा ​कि कांग्रेस कह रही है कि जम्मू कश्मीर से धारा 370 कभी नहीं हटाई जाएगी। जो बात कांग्रेस का ढकोसला पत्र कह रहा है, वही बात पाकिस्तान भी कह रहा है। कांग्रेस वाले कह रहे हैं कि हम देशद्रोह का कानून हटाएंगे, अरे मैं कहता हूं कि पहले दर्पण में जाकर अपना मुंह देखो। 



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.