आदतन अपराधी हैं प्रज्ञा ठाकुर : बघेल

Samachar Jagat | Thursday, 25 Apr 2019 03:38:05 PM
Pradnya Thakur is habitual criminal : Baghel

जबलपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मध्यप्रदेश के भोपाल संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को आदतन अपराधी करार देते हुए आरोप लगाया कि वे छत्तीसगढ़ में चाकूबाजी किया करतीं थीं। 

बघेल ने आज यहां संवाददाताओं से चर्चा के दौरान आरोप लगाया कि सुश्री ठाकुर वर्ष 2001-2002 के दौरान छत्तीसगढ में थीं। वे वहां चाकूबाजी करती थीं। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान तथा तेलगांना में हुए सेमीफाइनल मैच (विधानसभा चुनाव) में भाजपा को पराजय का सामना करना पड़ा। 

इसी दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि अपनी निश्चित पराजय को देखकर प्रधानमंत्री अब प्रायोजित इंटरव्यू का सहारा ले रहे हैं। उन्होंने इसे‘पेड न्यूज’करार देते हुए कहा कि चुनाव आयोग को इस संबंध में संज्ञान लेना चाहिए। 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के पास जनता के सवालों का जबाव नहीं है। इसलिए उन्होंने पिछले पांच सालों में कोई पत्रकार वार्ता नहीं की। उन्होंने कांग्रेस की न्याय योजना की तरीफ करते हुए कहा कि 72 हजार रुपए के जरिए निश्चित ही गरीब वर्ग का भला होगा। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.