प्रज्ञा ठाकुर ने जमा किया नामांकन

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Apr 2019 03:52:54 PM
Pragya Thakur deposited the nomination

भोपाल। मध्यप्रदेश के भोपाल संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने आज भोपाल में एक विशाल रैली के बाद अपना नामांकन पत्र जमा कर दिया। भाजपा प्रत्याशी ठाकुर करीब दो बजे जिला निर्वाचन अधिकारी कार्यालय पहुंची। उन्होंने यहां जिला निर्वाचन अधिकारी सुदाम खाड़े के सम्मुख अपना नामांकन पत्र पेश किया। इस दौरान उनके साथ पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष राकेश सिंह भी मौजूद थे। 

ठाकुर के नामांकन पत्र जमा करने के पहले भाजपा ने बहुत से साधु-संतों की मौजूदगी में स्थानीय भवानी चौक से कलेक्टर कार्यालय तक का करीब दो किलोमीटर तक का रोड शो किया। रोड शो के दौरान भगवा झंडे लहराए गए और जय श्री राम के नारे भी लगे। रोड शो में भाजपा कार्यकर्ताओं के अलावा अन्य हिंदूवादी संगठनों के प्रतिनिधि भी मौजूद थे। 

इसके पहले ठाकुर ने कल मुहूर्त के हिसाब से सांकेतिक तौर पर नामांकन पत्र जमा किया था। भोपाल संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पहले ही अपना नामांकन पत्र जमा कर चुके हैं। इस सीट पर 12 मई को मतदान होना है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.