प्रियंका और राहुल को इटली में वोट मांगना चाहिए : योगी

Samachar Jagat | Wednesday, 15 May 2019 09:12:47 AM
Priyanka and Rahul should vote collect in Italy: Yogi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि जब भी देश में संकट होता है, वह इटली चले जाते हैं।

योगी ने एक चुनावी रैली में कहा, ‘‘जब जब देश में संकट आता है, राहुल इटली चले जाते हैं। अगर कांग्रेस की शहजादी :प्रियंका वाड्रा: और राहुल को देश की जनता से कुछ लेना देना नहीं है तो उन्हें इटली चले जाना चाहिए और वहां वोट मांगना चाहिए।

योगी ने आगामी 19 मई को अंतिम चरण के मतदान से पहले ताबड़तोड़ रैलियां कीं। उन्होंने जनता से भाजपा प्रत्याशियों को वोट देने की अपील की। उन्होंने कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ तभी मंच साझा कर पा रही हैं, जब हमने राज्य में सुरक्षित माहौल तैयार किया है।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए योगी ने कहा कि राहुल के मामा क्रिश्चियन मिशेल ‘शकुनि मामा‘ हैं। वह इटली के हैं और आगस्ता वेस्टलैंड हेलीकाप्टर मामले में दलाल थे। योगी ने कहा कि भारत देश उनके पक्ष में कभी मतदान नहीं करेगा, जो भगवान राम और कृष्ण को नहीं मानते। विपक्ष आतंकवादियों के प्रति अधिक निष्ठावान है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.