यूपी में भाजपा के दो साल पूरे होने पर योगी सरकार पर प्रियंका गांधी ने साधा निशाना

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Mar 2019 01:55:05 PM
Priyanka Gandhi on the Yogi Sarkar, after two years of BJP's completion in UP

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के दो साल पूरे हो चुके है। अपनी सरकार के दो साल पूरे होने पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। यूपी सीएम ने कहा कि पिछले दो साल में राज्य में विकास का माहौल बना है। पहले प्रदेश की पहचान अपराध और अव्वस्था से होती थी। सपा शासनकाल में हर साल दंगे होते थे। लेकिन भाजपा की सरकार में प्रदेश की कानून—व्यवस्था में सुधार हुआ है। 


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी की पहचान एक बीमारू प्रदेश के रूप में होती थी। लेकिन पिछले दो साल में प्रदेश की छवि में सुधार हुआ है। हमारी सरकार आने के बाद 86 लाख किसानों का कर्ज माफ किया गया। प्रदेश में इन्वेस्टर्स समिट के द्वारा करीब चार लाख 28 करोड रूपए के निवेश के प्रस्ताव पास हुए। 

 

इन बयानों पर कांग्रेस महा​सचिव और पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। प्रियंका गांधी ने कहा कि रिपोर्ट कार्ड, प्रचार, लगता बहुत अच्छा है, लेकिन जमीन पर कुछ नहीं है। मैं रोज लोगों से मिल रही हूं और मुझे यही पता चल रहा है कि छात्र हो, नौजवान हों, किसान हों, शिक्षामित्र हों, सब प्रताड़ित हैं। वो जो प्रचार करते हैं और जो होता है, उसमें बहुत फर्क है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.