वाराणसी में रोड शो करेंगी प्रियंका गांधी

Samachar Jagat | Wednesday, 15 May 2019 09:25:52 AM
Priyanka Gandhi will do road shows in Varanasi

वाराणसी। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक रोड शो करेंगी। करीब तीन हफ्ते पहले अपना नामांकन-पत्र दाखिल करने से पहले मोदी ने यहां रोड शो किया था। कांग्रेस नेताओं ने यहां बताया कि पार्टी की स्थानीय इकाई ने प्रियंका के रोड शो में भीड़ जुटाने के लिए व्यापक योजना बनाई है।

रोड शो बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी (बीएचयू) के गेट पर मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा से शुरू होगा और दशाश्वमेध घाट पर जाकर खत्म होगा। मोदी का रोड शो भी 25 अप्रैल को इन्हीं जगहों पर शुरू और खत्म हुआ था। कांग्रेस की जिला इकाई के अध्यक्ष प्रजानाथ शर्मा ने कहा कि रोड शो के बाद प्रियंका काशी विश्वनाथ मंदिर और फिर कोतवाली इलाके में काल भैरव मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगी।

कांग्रेस ने इस सीट पर मोदी के खिलाफ अजय राय को अपना उम्मीदवार बनाया है। सपा ने इस सीट पर शालिनी यादव को अपना उम्मीदवार बनाया है। अजय राय और कांग्रेस प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक ने मंगलवार को वाराणसी लोकसभा क्षेत्र के लिए पार्टी का घोषणा-पत्र जारी किया।

इस बीच, वृंदावन स्थित राम सेना, जिसके अध्यक्ष विष्णु विनोदम हैं, से जुड़े साधु-संत कांग्रेस उम्मीदवार अजय राय के लिए यहां एक यज्ञ कर रहे हैं। राम सेना की सदस्य नीतू नारायणी ने कहा, ‘‘हमने कल अस्सी घाट पर यज्ञ शुरू किया और अगले तीन दिनों तक यह जारी रहेगा, ताकि कांग्रेस पार्टी आम चुनावों में जीत हासिल करे।’’ एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.