प्रियंका मंगलवार को दो दिन के लिये रायबरेली आयेंगी

Samachar Jagat | Monday, 10 Jun 2019 02:18:24 PM
Priyanka will meet Rae Bareli for two days on Tuesday

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

लखनऊ।  कांग्रेस महासचिव एवं पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा मंगलवार को दो दिवसीय दौरे पर अपनी मां एवं संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली आयेंगी। 

पार्टी सूत्रों ने सोमवार को बताया कि  वाड्रा 11 जून को शाम साढ़े सात बजे फुर्सतगंज हवाई अड्डा पहुंचेगी जहां से वह भुईमऊ अतिथिगृह जायेंगी। रात्रि प्रवास करने के बाद कांग्रेस महासचिव बुधवार सुबह साढे नौ बजे से पूर्वी उत्तर प्रदेश की पार्टी संगठन की बैठकों में हिस्सा लेंगी।

कार्यकर्ताओं और वरिष्ठ नेताओं के साथ विचार विमर्श का यह सिलसिला शाम पांच बजे तक चलेगा।  वाड्रा रात नौ बजे दिल्ली वापस लौट जायेंगी। गौरतलब है कि पिछले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को उत्तर प्रदेश में रायबरेली के तौर पर एकमात्र सीट हासिल हुयी थी। इस चुनाव में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को अपने गढ़ अमेठी को गंवाना पडा था। उन्हे भाजपा की स्मृति ईरानी ने शिकस्त दी थी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.