राहुल, आजाद ने की मीर की गिरफ्तारी की निंदा

Samachar Jagat | Saturday, 17 Aug 2019 09:46:07 AM
Rahul, Azad condemned Mir's arrest

नई दिल्ली। कांग्रेस के नेता राहुल गांधी और गुलाम नबी आजाद ने जम्मू-कश्मीर के प्रदेश अध्यक्ष गुलाम अहमद मीर और प्रवक्ता रविन्द्र शर्मा की जम्मू में की गयी गिरफ्तारी की कड़ी निंदा की है।


loading...

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने ट्विटर कर कहा,‘‘मैं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मीर और प्रवक्ता शर्मा की शुक्रवार को जम्मू में की गयी गिरफ्तारी की कड़ी निंदा करता हूं। एक राष्ट्रीय राजनीतिक दल के खिलाफ इस अकारण कार्रवाई के साथ, सरकार ने लोकतंत्र को एक और झटका दिया है। यह पागलपन कब खत्म होगा?’’

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आजाद ने सर्वश्री मीर और शर्मा की गिरफ़्तारी की निंदा की। उन्होंने कांग्रेस पार्टी मुख्यालय, जम्मू में शुक्रवार दोपहर प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करने की अनुमति नहीं देने के लिए वर्तमान राज्य सरकार की कार्रवाई की भी निंदा की।

उन्होंने राज्य सरकार द्वारा उन्हें गिरफ्तार करने और किसी अज्ञात स्थानों पर ले जाने की कार्रवाई की भी निंदा की। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की यह कार्रवाई कुल मिलाकर किसी भी लोकतांत्रिक मानदंडों का उल्लंघन है। गौरतलब है कि मीर और शर्मा को जम्मू में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.