राफेल पर हिंदुस्तान एरोनॉटिक्स के कर्मचारियों से बात करने बेंगलुरु पहुंचे राहुल

Samachar Jagat | Saturday, 13 Oct 2018 03:27:14 PM
Rahul came to Bangalore to speak to Rafael employees of Hindustan Aeronautics

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

बेंगलुरु। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को राफेल सौदे पर हिन्दुस्तान एरोनॉटिक्स लिमिटेड (एचएएल) के कर्मचारियों से बात करने के लिए कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु पहुंचे।

Bigg Boss 12: बिग बॉस के इन कंटेस्टेंट्स को मिली कालकोठरी की सजा, फिर भिड़े सुरभि और करणवीर

गांधी के यहां केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पहुंचने पर पूर्व मुख्यमंत्री और राज्य की कांग्रेस-जनता दल (सेक्युलर) गठबंधन सरकार समन्वय समिति के अध्यक्ष सिद्दारामैया, कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष दिनेश गुंडु राव, पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष ईश्वर खांडरे, कर्नाटक सरकार में मंत्री डी के शिवकुमार और अन्य ने गांधी का स्वागत किया।

बेंगलुरु पहुंचते ही गांधी कुमार कुरुप स्टेट गेस्ट हाउस के लिए रवाना हो गए जहां वे 3 नवंबर को राज्य की 3 लोकसभा और 2 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए उम्मीदवारों के चयन पर कांग्रेस नेताओं के साथ चर्चा करेंगे।

इसके अलावा गांधी पार्टी नेताओं के साथ कांग्रेस-जनता दल (सेक्युलर) की गठबंधन सरकार से संबंधित मुद्दों पर भी चर्चा करेंगे। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि गांधी बेंगलुरु स्थित एचएएल मुख्यालय के सामने मिन्सक स्क्वायर पर कंपनी के वर्तमान और सेवानिवृत्त अधिकारियों के साथ खुली चर्चा करेंगे।

मी टू' बॉलीवुड: साजिद खान भी आए निशाने पर, आखिरकार अभिनेताओं ने भी खुल कर रखे अपने विचार

कुछ समाचार चैनलों और समाचार पत्रों रिपोर्ट का हवाला देते हुए एचएएल ने साफ किया है कि उसने अपने अधिकारियों को खुली चर्चा में भाग लेने से रोकने के कोई नोटिस जारी नहीं किया है लेकिन कंपनी ने केवल यह कहा है कि कंपनी कर्मचारियों को काम की शर्तों के अनुसार अनुशासन का पालन करना होगा।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.