राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर साधा निशाना, क्या आप भ्रष्टाचार पर मुझसे बहस करने से डरते हैं

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Apr 2019 05:29:46 PM
Rahul Gandhi is a target of Prime Minister Modi, are you scared of debating me on corruption?

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साध रहे है। राहुल गांधी ने मंगलवार को पीएम पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि "प्रिय प्रधानमंत्री, क्या आप भ्रष्टाचार पर मुझसे बहस करने से डरते हैं? राहुल गांधी ने आगे लिखा कि अगर आप भ्रष्टाचार पर मुझसे बहस करने से डरते है। तो मैं इसे और आसान बना सकता हूं। 

 


इसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि इसे खुली किताब वाला इम्तिहान बना देते है। ताकि आप तैयारी कर सकें। इसके अलावा राहुल गांधी ने अपने इस ट्वीट में तीन और चीजे जोडी। इसमें कांग्रेस अध्यक्ष ने राफेल को अनिल अंबानी और नोटबंदी को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से जोड़ा। इसके अलावा नीरव मोदी का जिक्र भी किया।

इससे पहले भाजपा के घोषणापत्र को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने 'एक व्यक्ति' की आवाज बताया है। इसके साथ ही राहुल गांधी ने दावा किया है कि भाजपा ने इसे बंद कमरे तैयार किया है। इसममें दूरदर्शिता का अभाव है। अपनी पार्टी के घोषणापत्र के बारे में राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का घोषणापत्र लंबे विचार विमर्श के बाद तैयार किया गया है। उसमें जनता की आवाज को शामिल किया गया है। 
 

राहुल गांधी ने भाजपा के घोषणापत्र को बताया 'अदूरदर्शी और अहंकार' भरा

महाराष्ट्र के लातूर में विपक्ष पर जमकर ​बरसे पीएम मोदी, कही ये बातें



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.