देश के सबसे बड़े मसखरे हैं राहुल गांधी : के चंद्रशेखर राव

Samachar Jagat | Friday, 07 Sep 2018 10:27:54 AM
Rahul Gandhi is the biggest masakhare in the country: Chandrasekhar Rao

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

हैदराबाद। तेलंगाना के मुख्यमंत्री और तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) प्रमुख के चंद्रशेखर राव ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए गुरूवार को कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी देश के सबसे बड़े मसखरे हैं। 

परस्पर सहमति से अप्राकृतिक यौन संबंध अपराध नहीं, धारा 377 समता के अधिकार का उल्लंघन : न्यायालय 

राज्यपाल ईएसएल नरसिम्हन के राज्य विधानसभा को भंग किए जाने के तत्काल बाद राव ने टीआरएस भवन में एक खचाखच भरे पत्रकार सम्मेलन में विधानसभा को भंग करने के कारणों का खुलासा किया और यह भी कहा कि पूरे देश ने देखा है कि किस तरह गांधी संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से गले मिले और बाद में कैसे उन्होंने आंख मारी। 

केरल बाढ़: संयुक्त राष्ट्र प्रमुख ने कहा, तेजी से हो रहा है जलवायु परिवर्तन 

राव ने कहा राहुल देश के सबसे बड़े मसखरे हैं और उन्हें कांग्रेस दिल्ली साम्राज्य की विरासत, पंरपरा के अनुसार मिली हैं और इसी वजह से वह तेलंगाना के लोगों से अपील कर रहे हैं कि वे दिल्ली के गुलाम नहीं बने। राव ने दावा किया कि चुनाव आयोग से विचार विमर्श किया गया है और मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान ,मिजोरम के साथ ही तेलंगाना के विधानसभा चुनाव होंगें।

उत्तराखंड: बाघों की मौत को लेकर नैनीताल उच्च न्यायालय सख्त, दिए CBI जांच के आदेश 

भारतीय जनता पार्टी को छोड़कर उन्होंने सभी विपक्षी दलों की आलोचना करते हुए कहा कि तेलंगाना को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने के दावों को लेकर आधारहीन और बेबुनियाद आरोप लगाए जा रहें हैं। राव ने एक सवाल के जवाब में कहा कि एमआईएम और टीआरएस की बीच दोस्ताना संबंध है और आगामी चुनावों में भाजपा के साथ कोई समझौता नहीं किया जाएगा। राव ने कहा कि आगामी चुनावों में टीआरएस अकेले ही चुनाव लडेगी और 119 विधानसभा सीटों में 100 से अधिक सीटें जीतेगी।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.