राहुल गांधी की 23 अप्रैल को बेणेश्वर में जनसभा

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Apr 2019 03:24:41 PM
Rahul Gandhi's public meeting in Baneshwar on April 23

जयपुर। कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आगामी 23 अप्रैल को राजस्थान के बांसवाडा - डूंगरपुर के बेणेश्वर धाम में जनसभा को संबोधित करेंगे। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं राजस्थान के प्रभारी अविनाश पांडे ने आज यहां पत्रकारों को बताया कि गांधी बेणेश्वर में जनसभा को संबोधित करने के बाद इसी दिन मध्यप्रदेश में आयोजित सभा को संबोधित करने जायेंगे।

उन्होंने बताया कि राजस्थान में गांधी की आठ -नौ जनसभायें आयोजित की जायेगी जिसका कार्यक्रम तैयार किया जा रहा है। कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी के राजस्थान में प्रचार करने के संबध में पुछे गये सवाल के जबाव में पांडे ने कहा कि प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश में चुनावी प्रचार में व्यस्त है, लेकिन राजस्थान की जनता की भावनाओं से उनको अवगत करा दिया गया है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुला गांधी को चुनाव आयोग द्वारा दिये गये नोटिस के संबंध में पुछे गये सवाल पर उन्होंने कहा कि इस बाबत कांग्रेस पार्टी कानूनी विभाग नोटिस का विश्लेषण कर जबाव देने की तैयारी कर रहा है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.