मोदी ने चुनिंदा उद्योगपतियों का 3.5 लाख करोड़ रुपए का कर्ज माफ किया : राहुल

Samachar Jagat | Saturday, 10 Nov 2018 04:13:23 PM
Rahul gandhi said Modi waives debt of Rs 3.5 lakh crore for Selected industrialists

चारमा/छत्तीसगढ़। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने कार्यकाल के दौरान चुनिंदा 15 उद्योगपतियों का 3.5 लाख करोड़ रुपए का कर्ज माफ किया।

यमन युद्ध में अमेरिकी मदद से विमानों में ईंधन भराने संबंधी करार खत्म किया जाए: सऊदी नीत गठबंधन

राज्य विधानसभा चुनाव के लिए यहां एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि वह चाहते हैं कि मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ पांच सालों में कृषि का केन्द्र बन जाएं और देश को खाना, फल और सब्जियां मुहैया कराए। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आरोप लगाया है पिछले चार-पांच सालों में मोदीजी ने 15 सबसे धनी लोगों को 3.5 लाख करोड़ रुपया दिया।

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने पहले ही दिन अपने नाम किए कई रिकार्ड, 50 करोड़ की कमाई कर रचा इतिहास

जबकि देश में मनरेगा योजना चलाने के लिए सालाना 35,000 करोड़ रुपए की जरूरत होती है, उन्होंने उस राशि का दस गुना धन 15 चुनिंदा उद्योगपतियों का माफ कर दिया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राजकोष की चाबी 15 चुनिंदा लोगों को दे दी है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में भारतीय टीम में नहीं खेलेंगे ये दिग्गज गेंदबाज, जानिएं क्या है वजह

लेकिन कांग्रेस यह चाबी किसानों, युवाओं, गरीबों, महिलाओं को आदिवासियों को देना चाहती है। 90 सदस्यीय छत्तीसगढ़ विधानसभा के लिए दो चरणों में 12 और 20 नवंबर को मतदान होगा। मध्यप्रदेश में विधानसभा के लिए 28 नवंबर को मतदान होगा। चुनाव परिणामों की घोषणा 11 दिसंबर को की जाएगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.