अमेठी में राहुल गांधी बोले, पीएम मोदी ने पिछले पांच सालों में अमेठी का विकास रोककर रखा

Samachar Jagat | Monday, 22 Apr 2019 03:14:25 PM
Rahul Gandhi speaks in Amethi, PM Modi stops development of Amethi in last five years

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी चुनाव प्रचार में व्यस्त है। आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार पर जमकर​ निशाना साधा। इस जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले पांच सालों में अमेठी का विकास रोककर रखा है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने सिर्फ हिंदुस्तान की जनता से चोरी नहीं की है, सबसे ज्यादा चोरी चौकीदार ने आप लोगों से की है। पिछले पांच सालों में हमने जो भी आप के लिए किया, मोदी जी ने आपसे ​छीना। 

Rawat Public School


आपको बता दें कि अमेठी लोकसभा सीट से कांग्रेस अध्यक्ष का नामांकन वैध पाए जाने के बाद उसे रद्द करने की मांग वाली अर्जी को जिला निर्वाचन आयोग ने खारिज कर दिया है। इस पर जिला निर्वाचन आयोग का कहना है कि कांग्रेस प्रमुख का नामांकन पत्र पूरी तहर से वैध है और वह चुनाव लडने के लिए योग्य है। 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने 'चौकीदार चोर है' बयान को लेकर सुप्रीम कोर्ट में खेद जताया है। सुप्रीम कोर्ट में दाखिल हलफनामें में राहुल गांधी ने कहा कि मेरा इरादा कोर्ट के आदेश को गलत प्रस्तुत करने का नहीं था। इसके साथ ही कहा कि उन्होंने चुनाव के आवेश में यह बयान दिया है। बता दें कि मीनाक्षी लेखी की अवमानना याचिका को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने पिछले दिनों कांग्रेस अध्यक्ष को नोटिस जारी कर जवाब मांगा ​था। 

'चौकीदार चोर है' बयान पर राहुल गांधी ने सुप्रीम कोर्ट में जताया खेद

शिवसेना ने की सरकार से अपील, कहा-जेट एयरवेज का संचालन अपने हाथ में लें



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.