राहुल गांधी फरवरी में फिर आएंगे जयपुर

Samachar Jagat | Friday, 11 Jan 2019 03:42:22 PM
Rahul Gandhi will return in February

जयपुर। अखिल भारतीय कांग्रेस सेवादल द्वारा फरवरी माह में सेवादल का राष्ट्रीय अधिवेशन व रैली का आयोजन किया जाएगा। इस रैली व अधिवेशन को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी संबोधित करेंगे। इसके साथ ही इस महाअधिवेशन में सभी प्रदेश के मुख्य संगठकों द्वारा एक वर्ष में सेवादल द्वारा किए गए कार्यों का प्र​स्तु​तीकरण दिया जाएगा। इसके साथ ही आगामी एक साल में किए जाने वाले कार्यों की कार्ययोजना को सेवादल के कार्यकर्ताओं तक पहुंचाया जाएगा। 


आपको बता दें कि अखिल भारतीय कांग्रेस सेवादल की कार्यकारिणी की बैठक गुरूवार को पीसीसी में कांग्रेस सेवादल के राष्ट्रीय मुख्य संगठक लालजी देसाई की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक को संबोधित करते हुए लालजी देसाई ने कहा है कि महा​अधिवेशन में कांग्रेस सेवादल का प्रत्येक कार्यकर्ता, राष्ट्र सेवा, राष्ट्र निर्माण सहित नेतृत्व निर्माण को गांधीवादी विचारधारा के माध्यम से जन—जन तक पहुंचाने का माध्यम बनेगा। 

इसके साथ ही लालजी देसाई ने कहा कि राष्ट्रपिता माहात्मा गांधी की 150 वीं जयंती वर्ष में गांधीवादी विचारधारा को कांग्रेस सेवादल जन—जन तक पहुंचाएंगे। उन्होंने बताया कि राजस्थान सहित सभी प्रदेशों में इससे पहले तिरंगा यात्रा निकाली जाएंगी और कांग्रेस की गांधीवादी और स्पष्ट विचारधारा को जनता के बीच पहुंचाया जाएंगा। 


राजस्थान के प्रदेश कांग्रेस सेवादल के प्रदेश मुख्य संगठक और मसूदा विधायक राकेश पारीक ने कहा है कि कांग्रेस सेवादल के सभी कार्यकर्ताओं को आमचुनाव के लिए कमर कसनी होंगी। इसके  साथ ही प्रदेश में लोकसभा में टारगेट—25 के लिए कार्य करना होंगा। इसके साथ ही बताया कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार का गठन आप सभी कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम व मेहनत का ही लाभ है। जिसमें आप सभी की भागेदारी रहेगी। 

गौरतलब है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जयपुर के विद्याधर नगर स्टेडियम में बुधवार को किसान रैली को संबोधित किया था। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद राहुल गांधी ने प्रदेश में पहली रैली की। इस रैली को लोकसभा चुनावों की तैयारी माना जा रहा है। तो वहीं राहुल गांधी ने प्रदेश में मिशन 25 का शंखनाद​ किया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.