प्रधानमंत्री के साथ बहस करने के लायक नहीं हैं राहुल : बीजेपी

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Aug 2018 09:38:14 AM
Rahul is not fit to debate with PM: BJP

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। राहुल गांधी की ओर से प्रधानमंत्री को बहस करने की चुनौती देने को लेकर तीखा प्रहार करते हुए भाजपा ने सोमवार को कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष मोदी के साथ बहस करने के लायक नहीं हैं। भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि वास्तविकता यह है कि कांग्रेस अध्यक्ष खुद 'कर’ संबंधी परेशानी का सामना कर रहे हैं और कर मामले में परेशानी से हताश होकर झूठे झूठे आरोप लगा रहे हैं। 

‘ममता वोट बैंक के लिए घुसपैठियों का समर्थन कर रही हैं’ 

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की परेशानी एक कंपनी के आयकर मूल्यांकन के संबंध में है जिसमें उनकी मां सोनिया गांधी और वे खुद बहुलांश हिस्सेदार है। उन्होंने कहा कथित कंपनी को 50 लाख रूपए के निवेश पर अधिग्रहित किया गया जिसकी परिसम्पत्ति 5000 करोड़ रूपए की थी। राफ़ेल लड़ाकू विमान सौदे को लेकर राहुल गांधी के आरोपों पर पलटवार करते हुए भाजपा ने राहुल गांधी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया और कहा कि सच तो ये है कि कांग्रेस नीत संप्रग सरकार के समय सौदे की कीमत की तुलना में राजग सरकार की ओर से तय सौदे की कीमत 9 फीसद कम है।

मजबूत रणनीति के सहारे 2019 के चुनावी समर में उतरेगी बीजेपी: सरावगी 

प्रसाद ने कहा, राहुल गांधी इतने हताश हो गए हैं कि झूठ बोलने की पराकाष्ठा कर रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष के आरोपों पर तीखा प्रहार करते हुए उन्होंने सवाल किया कि राहुल गाँधी अपने झूठे प्रचार के क्रम में देश हित की कितनी अनदेखी करेंगे? उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के साथ बहस करने के लायक नहीं हैं राहुल गांधी।

कांग्रेस अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए प्रसाद ने कहा किए कंपनी 23 नवंबर 2010 को बनती है और 12 दिन के भीतर एआईसीसी का 90 करोड़ का रिण 50 लाख रूपए में हासिल कर लिया गया। कंपनी ने इसका खुलासा नहीं किया।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.