राजस्थान विस चुनाव: PM मोदी आज मतदाताओं में फूंकेंगे जान, तो राहुल की यहां होगी चुनावी सभाएं

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Dec 2018 12:00:12 PM
Rajasthan assembly elections 2018

जयपुर। जैसे जैसे विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे वैसे चुनावी प्रचार भी परवान चढ रहा है। आज इसी के तहत आज राजस्थान में पीएम नरेन्द्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की कई चुनावी सभाएं होगी।

आपको बता दें कि देश के पांच राज्यों में चुनाव आखिरी चरणों में है, 3 राज्यों में चुनाव समाप्त हो चुके है और बाकी बचे 2 राज्यों में 7 दिसंबर को वोटिंग होने वाली है। ये दो राज्य राजस्थान और तेलंगाना है और यहा अब चुनाव प्रचार पूरे चरम पर है।

बीजेपी के बड़े से बड़े दिग्गज राजस्थान में चुनावी सभा कर रहे है और कांग्रेस ने भी पूरा दम खम लगा दिया है। हालांकि बीजेपी ने विकास के नाम पर वोट मांगे है लेकिन अब इसका क्या नतीजा रहने वाला है ये 11 दिसंबर को पता चलेगा। इधर आज राजस्थान के रण में एक बार फिर पीएम हुंकार भरने वाले है।

आपकों बता दें की पीएम मोदी ने कल राजस्थान के जोधपुर में चुनावी सभा को संबोधित किया था और उसके बाद आज फिर एक बार और जयपुर, हनुमानगढ़ और सीकर में चुनावी सभा करने वाले है।  
राजस्थान में चुनाव जीतने के लिए बीजेपी ने पूरा जोर लगा दिया है केंद्र के मंत्रियों का राजस्थान में जमावड़ा लगा हुआ है।  

अमित शाह प्रदेश में रोज 3 से 4 सभाएं कर रहे है। इधर आज पीएम हनुमानगढ़ आएंगे। पीएम नरेन्द्र मोदी की सभा टाउन के नए बाइपास पर स्थित दशहरा ग्राउंड के पास होगी। इसके बार पीएम की सीकर में और उसके बाद जयपुर में सभा करेंगे।

राहुल गांधी की यहां होगी सभाएं
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की मंगलवार को राजस्थान में 3 जगह जनसभा को संबोधित करेंगे। वह सबसे पहले अलवर के मालाखेड़ा बाइपास पर श्याम गंगा रोड के पास जनसभा करेंगे। इसके बाद झुंझुनूं के सूरजगढ़ पहुंचेंगे। जिसके बाद उदयपुर के सलूंबर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

इस दौरान जनसभा को एआईसीसी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव अशोक गहलोत, प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट, राजस्थान प्रभारी अविनाश पांडे, जितेंद्र सिंह, जुबेर खान, सीपी जोशी, रामेश्वर डूडी आदि संबोधित करेंगे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.