राजस्थान समन्वय बैठक नड्ढानड्ढा पुष्कर पहुंचे

Samachar Jagat | Saturday, 07 Sep 2019 11:44:35 AM
Rajasthan coordination meeting Naddhandha reached Pushkar

अजमेर।भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जे. पी. नड्डा कल देर रात अजमेर के तीर्थ राज पुष्कर पंहुचे ।


loading...

श्री नड्ढा यहां राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की तीन दिवसीय अखिल भारतीय समन्वय बैठक में भाग लेकर राष्ट्रहित में भाजपा संगठन का पक्ष रखेंगे और संघ प्रमुखों का मार्ग दर्शन हासिल करेंगे । उनके साथ जयपुर से केन्द्रीय संगठन सचिव वी. सतीश और प्रदेश संगठन सचिव चंद्रशेखर भी पुष्कर पहुंचे। इनके अलावा भाजपा की ओर से संकल्प समन्वय बैठक बीएम संतोष एवं राम माधव भी शिरकत करेंगे।

पुष्कर पहुंचने से पहले किशनगढ़ के हरमाड़ा चौराहे पर सांसद भागीरथ चौधरी और महर्षि दयानंद सरस्वती विश्वविद्यालय तिराहे पर पुष्कर विधायक सुरेश सिह रावत की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने नड्ढा का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। नड्ढा तीन दिनों तक पुष्कर में ही रहकर संघ के निर्देशानुसार भविष्य की रुपरेखा पर चर्चा करेंगे।

गौरतलब है कि संघ की तीन दिवसीय राष्ट्रीय समन्वय बैठक आज सुबह दस बजे बाद से शुरू होगी जिसमें संघ से जुड़े 35 प्रकल्पों के चुनिदा 2०० प्रतिनिधि शिरकत करेंगे। अन्य मुद्दों के अलावा राष्ट्र की सीमाओं को सुरक्षित रखने के मुद्दे को चर्चा के केंद्र में रखा गया है।-(एजेंसी)

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.