भाजपा चाहता है राजस्थान: मोदी

Samachar Jagat | Friday, 03 May 2019 04:05:01 PM
Rajasthan is wants BJP  : Modi

जयपुर।  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को राजस्थान में चुनावी रैलियों को संबोंधित करने से पहले ट्वीट के जरिये जयपुर की अपनी चुनावी सभा की एक छोटी क्लिप शेयर करते हुए कहा कि ‘‘यह साफ है कि राज्य भाजपा को चाहता है। मोदी ने अपने ट्वीट में कहा, ‘‘मैं आज राजस्थान की यात्रा करने के लिए उत्सुक हूं। हिंडौन, सीकर और बीकानेर में चुनाव प्रचार करूंगा। राज्य की मनोदशा को समझने के लिए, जयपुर में मेरी अंतिम रैली की एक छोटी क्लिप है। यह स्पष्ट है कि राज्य के लोग भाजपा को चाहते हैं। इस छोटी क्लिप में लोग अपने हाथों में मोबाइल फोन की टार्च लाईट जला कर प्रधानमंत्री का स्वागत करते दिख रहे हैं। 

Rawat Public School

कांग्रेस शासित राज्य की राजधानी जयपुर में बुधवार की शाम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक चुनावी रैली को संबोधित किया था। 
राजस्थान में दूसरे चरण के चुनाव में 12 जिलों - गंगानगर, बीकानेर, चूरू, झुंझुनूं, सीकर, जयपुर ग्रामीण, जयपुर, अलवर, भरतपुर, करौली—धौलपुर, दौसा और नागौर - में 6 मई को चुनाव होंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सहित भाजपा और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता इन लोकसभा सीटों पर चुनावी प्रचार कर रहें है। राजस्थान की 25 लोकसभा सीटों में से 13 सीटों पर प्रथम चरण में 29 अप्रैल को मतदान हो चुका है। 
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.