रमेश दलाल का दुष्यंत को पत्र, माफी मांगे नहीं तो बेनकाब कर दूंगा

Samachar Jagat | Saturday, 14 Sep 2019 06:17:30 PM
Ramesh Dalal's letter to Dushyant, I will not expose if I apologize

चंडीगढ़।चौटाला परिवार को एकजुट करने के प्रयासों में विफल रहे हरियाणा स्वाभिमान आंदोलन के अध्यक्ष रमेश दलाल ने जननायक जनता पार्टी(जजपा) नेता एवं पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला से उनके खिलाफ अनर्गल एवं बेबुनियाद आरोप लगाने के लिये दो दिन में माफी मांगने को कहा है अन्यथा बेनकाब कर सच्चाई सामने लाने की चेतावनी दी है।

 

 रमेश दलाल ने  चौटाला को आज लिखे गये पत्र में कहा है ''हम आपके उज्जवल भविष्य के लिये चौटाला परिवार को एकजुट करके आपको हरियाणा और देश का नेता बनाना चाहते थे। ऐसा हरियाणा में पहली बार हुआ है कि कोई व्यक्ति अपना भला करने वालों पर ही आरोप लगाए। आप शुरू से ही एक के बाद एक झूठ बोल कर खाप पंचायत को गुमराह कर रहे थे। आपने यहां तक कह दिया कि मैं और खाप पंचायतें आपको एक षडयंत्र में फंसाना चाहती हैं। ऐसे कई असत्य दावे आपने किये जिनसे न केवल उनकी सामाजिक छवि धूमिल हुई बल्कि मेरे खिलाफ षडयंत्र के आरोप लगा कर मेरी आत्मा को भी दुख पहुंचाया। मैंने और खाप पंचायतों ने पूरी ईमानदारी के साथ चौटाला परिवार को एकजुट करने का प्रयास किया था जिसका लाभ आपको और आपके परिवार को ही था''।

 दलाल ने दुष्यंत से उनके खिलाफ षडयंत्रकारी और झूठी बयानबाजी करने के लिये दो दिन भीतर मीडिया के समक्ष माफी मांगने को कहा है और आप ऐसा नहीं करने पर उन्हें बेनकाब करने और जनता के समक्ष सच्चाई लाने की चेतावनी दी है।-(एजेंसी)

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.