मोदीराज में लोकतंत्र को गंभीर खतरा:रामगोपाल

Samachar Jagat | Friday, 14 Sep 2018 05:24:28 PM
Ramgopal yadav said serious threat to democracy in Modi Raj

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इटावा। समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रमुख महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार देश में लोकतंत्र के लिए गंभीर खतरा बनी हुई है। सपा द्वारा आयोजित सामाजिक न्याय एवं प्रजातंत्र बचाओ देश बचाओ साइकिल रैली के मौके पर प्रो यादव ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उनकी सरकार के तानाशाही रवैये को देखकर देश के पढे लिखे तबके को आभास हो चुका है कि देश से लोकतंत्र खत्म हो गया है।

आरएसएस हिन्दू राष्ट्रवाद का प्रतिनिधित्व करता है, मैं उसके न्योते को कभी स्वीकार नहीं करूंगा : ओवैसी

आज मोदी सरकार का विरोध करने की हिम्मत किसी को नहीं है। विरोध करने वालों को पता है कि उन्हें किसी न किसी मामले में फंसा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की हत्या की साजिश में गिरफ्तार किए गए पांच महानुभावों को लेकर अदालत ने स्पष्ट कर दिया है कि सरकार का विरोध करना सेफ्टीबॉल की तरह नजर आ रहा है।

बिस्किट का खाली कवर उडक़र दूसरे के दरवाजे के आगे जाने पर गर्भवती महिला को दी खौफनाक सजा

नोटबंदी ओर जीएसटी की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की इन दो व्यवस्थाओं का असर इस कदर हो चुका है कि मेहनतकश लोगों की नौकरियां खत्म हो गई है। दलित पिछड़ों की बात करते है लेकिन सबसे ज्यादा अन्याय इनके ही साथ होता है।

युवती का अपहरण कर ले गए सुनसान जगह फिर पांच युवकों ने उसके साथ किया ये गंदा काम

भाजपा सत्ता में बनी रहने के लिए सब कुछ करेगी। सपा महासचिव ने कहा कि देखते जाइएगा भाजपा के लोग नई पार्टियों का भी निर्माण कराएंगे। कितने दुर्भाग्य की बात है कि सपा सरकार की संचालित जनहित की सभी योजनाए योगी सरकार ने बदनियती से बंद कर दी है। ऐसी सरकार को हटाने के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.