रणवीर, आलिया और अन्य बॉलीवुड सितारे प्रधानमंत्री से मिलने के लिए दिल्ली पहुंचे

Samachar Jagat | Thursday, 10 Jan 2019 05:33:01 PM
Ranveer, Aliya and other Bollywood stars arrive in Delhi to meet the Prime Minister

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली/मुंबई। रणवीर सिंह, रणबीर कपूर,आलिया भट्ट और वरुण धवन जैसे प्रसिद्ध बॉलीवुड सितारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने के लिए गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे। यह बैठक तब हो रही है जब कुछ सप्ताह पहले प्रधानमंत्री ने बॉलीवुड प्रोड्यूसरों से मुलाकात की और उनसे फिल्म उद्योग के सामने पेश आ रहे मुद्दों पर चर्चा की।


संलमान खान ने कटरीना कैफ के लिए उठाया यह बड़ा कदम, जानिए क्या है पूरा मामला

इस मुलाकात के बाद सरकार ने फिल्म की टिकटों पर जीएसटी घटा दी थी। घटनाक्रम से जुड़े करीबी सूत्रों ने पीटीआई-भाषा को बताया कि प्रधानमंत्री के साथ फिल्म उद्योग के लोगों की आज बैठक हो रही है जिसमें कलाकार भी शामिल हैं।

हालांकि उन्होंने बैठक के एजेंडे का खुलासा नहीं किया। सूत्रों ने बताया कि यह बैठक फिल्म निर्माता करण जौहर ने आयोजित की है। फिल्म उद्योग के प्रतिनिधिमंडल में निर्देशक और कलाकार शामिल हैं। प्रतिनिधिमंडल में निर्देशक रोहित शेट्टी, राजकुमार राव, विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और सिद्धार्थ मल्होत्रा शामिल हैं।

तन मन में आग लगा देंगी भारतीय फिल्मों की ये हॉट और सेक्सी अभिनेत्रियां, जानिए

प्रधानमंत्री के साथ 19 दिसंबर को हुई बैठक की सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर आलोचना हुई थी कि पैनल में कोई भी महिला प्रतिनिधि नहीं थी। इसके बाद पैनल में आलिया और भूमि को शामिल किया गया। इंटरनेट उपभोक्ताओं ने पैनल में कोई महिला शामिल ना करने को लेकर अभिनेता-प्रोड्यूसर अजय देवगन, अक्षय कुमार, करण जौहर, सिद्धार्थ राय कपूर, रितेश सिद्धवानी और अन्य की जमकर आलोचना की थी।

चंदेरी को खूबसूरती में खो गईं सोनाक्षी सिन्हा, इंस्टाग्राम पर शेयर की ऐसी फोटो

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.