पक्ष और विपक्ष जनादेश का सम्मान करे : पासवान

Samachar Jagat | Wednesday, 22 May 2019 03:02:49 PM
Respect for party and opposition's mandate: Paswan

नयी दिल्ली। लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के वरिष्ठ नेता राम विलास पासवान ने बुधवार को कहा कि लोकतंत्र में पक्ष और विपक्ष को जनादेश का सम्मान करना चाहिए और चुनाव परिणाम को लेकर खून-खराबे की बात नहीं करनी चाहिए। पासवान ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि लोकसभा चुनाव परिणाम इलेक्ट्रॉनिक वोभटग मशीन (ईवीएम) में बंद है और इसकी घोषणा से पहले इस पर सवाल नहीं उठाया जाना चाहिए। इससे देश नहीं चलेगा। एक्जिट पोल के परिणाम को देखकर विपक्षी दल बौखला गये हैं जबकि इसका आंकलन मीडिया से जुड़े लोग मतदाताओं की राय जानने के बाद करते हैं। 

Rawat Public School

उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी ने कार्यकर्ताओं को चुनाव परिणाम को लेकर रक्षात्मक रुख नहीं अख्तियार करने को कहा है, साथ ही बिहार में चुनाव परिणाम को लेकर खून-खराबे की बात करने वाले लोकतंत्र को समाप्त कर जंगल राज स्थापित करना चाहते हैं। उल्लेखनीय है कि राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने विपक्ष की आशाओं के विपरीत चुनाव परिणाम आने पर खून-खराबा होने की बात कही है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.