सचिन पायलट ने साधा वसुंधरा और केन्द्र सरकार पर निशाना, कही ये बड़ी बात!

Samachar Jagat | Monday, 03 Dec 2018 06:16:11 PM
Sachin Pilot said congress will open new way for development

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

अजमेर। राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष माहौल बताते हुए दावा किया है कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनेगी और राज्य के विकास की नई राह खुलेगी। पायलट आज यहां अजमेर उत्तर एवं अजमेर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा में बोल रहे थे। उन्होंने आह्वान करते हुए कहा कि अब वह समय आ गया है और सब मिलकर नए राजस्थान का निर्माण करना है। उन्होंने इस बात को दोहराया कि पूरे प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में माहौल है।


तेलंगाना में सांप्रदायिक तनाव पैदा कर रहे हैं शाह: कांग्रेस

जनता ने मन बना लिया है और कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने जा रही है जिससे राजस्थान के विकास की नई राह खुलेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा सरकार को बदलकर जब इतिहास बदलेगी तो नए राजस्थान की संरचना होगी। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र एवं राज्य सरकार में आपसी खिंचाव के चलते जो जनता के साथ विश्वासघात हुआ है उससे प्रदेश की जनता आहत हैं।

महाराष्ट्र सरकार को कोरेगांव-भीमा मामले में दाखिल आरोपपत्र न्यायालय में जमा करने का निर्देश

बेरोजगारी, महंगाई, किसानों की आत्महत्या, बलात्कार जैसे मामले भाजपा शासन में बहुत तेजी से पनपे है। यही कारण है कि जनता के विरोध के कारण मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को गौरव यात्रा अधूरी छोडऩी पड़ी। उनके मन में काले रंग का डर हमेशा बैठा रहा। लेकिन कांग्रेस के साथ जनता जनार्दन कोई भी रंग पहने उसकी खुली छूट है, क्योंकि छत्तीस कौम के लोगों को कांग्रेस साथ लेकर चलती है। उन्होंने अजमेर से अपने जुड़ाव का जिक्र करते हुए कहा कि सांसद बनकर उन्होंने विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी।

कांग्रेस ने 70 साल में विकास के नाम पर कुछ नहीं किया: मोदी

केंद्रीय विश्वविद्यालय, हवाई अड्डा, 45 ट्रेनों का शुरू कराना सब कांग्रेस शासन में हुआ और आज पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के कहने पर वह टोंक से चुनाव लड़ रहे हैं लेकिन अजमेर के प्रति उनकी जिम्मेवारी है इसलिए वह सभी से अपील करते है कि टोंक से जीतकर जब वह विधानसभा पहुंचे तो उनके साथ अजमेर के दोनों प्रत्याशी महेन्द्र सिंह रलावता एवं हेमंत भाटी भी पहुंचे ताकि सरकार में अजमेर की भागीदारी भी सुनिश्चित हो और अजमेर के विकास में कोई कमी नहीं रहे पाए।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.