साक्षी महाराज बोले, सन्यासी को नाराज मत करना पाप लगेगा

Samachar Jagat | Saturday, 13 Apr 2019 11:58:37 AM
Sakshi Maharaj said, do not be angry with the monk, it will be sin

नई दिल्ली। भाजपा सांसद साक्षी महाराज अक्सर अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में रहते है। तो वहीं इस चुनावी मौसम में एक बार फिर से साक्षी महाराज ने विवादित बयान देकर सियासी गलियारों में हलचल पैदा कर दी है। इस बयान को लेकर उन पर आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है। साक्षी महाराज पर आचार संहित के उल्लंघन का यह दूसरा मामला है। साक्षी महाराज के इस विवादित बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

आपको बता दें कि साक्षी महाराज भाजपा के टिकट पर उन्नाव संसदीय सीट से अपनी किस्तमत अजमा रहे है। इस दौरान चुनाव प्रचार करते हुए एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं संयासी के रूप में आया हूं। आप लोग भी मतदान के दिन संन्यासी को नाराज मत करना। इसके बाद कहा कि एक संयासी आपके दरवाजे पर आया है। वो सन्यासी जो जब किसी के दरवाजे पर आता है। तो भिक्षा मांगता है, याचना करता है अगर उसकी बात नही मानी जाती है तो जानते है क्या होता है? वो आपकी सारी गृहस्थी का पुण्य लेकर चला जाता है। अपने पाप दे जाता है। 

इसके बाद उन्होंने शास्त्रों कहा हवाला देते हुए कहा कि शास्त्र में लिखा है, मैं शास्त्र की बात कर रहा हूं, इसलिए मैं कोई दोलत नहीं मांगने आया हूं, जमीन जायदाद मांगने नहीं आया हूं, कोई और चीज मांगने नहीं आया हूं, मैं वो वोट मांगने आया हूं जिसके माध्यम से देश के सवा सौ करोड देशवासियों की किस्मत सुधरनी है। 

साक्षी महाराज ने कहा कि  आप अपनी कन्या का दान करते हैं? तो पहले आप हजार बार सोचते हैं.. क्योंकि कन्यादान में एक बेटी के भाग्य का निर्माण होता है तो मतदान तो लाखों कन्यादान के बराबर है। इसमें 124 करोड़ देशवासियों के भाग्य का निर्णय होने वाला है। इसलिए भाजपा को वोट दें।

गठबंधन पर​ निशाना साधते हुए कहा कि यूपी में सपा-बसपा गठबंधन का कोई असर नहीं है। पहले ये लोग एक—दूसरे को देखना पंसद नहीं करते थे। आज वे ही लोग एक साथ खडे नजर आ रहे है। एक होकर पीएम मोदी को हटाने की कोशिश कर रहे है, सारे चोर मिलकर चौकीदार को हटाने की कोशिश कर रहे है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.