'जिन्ना' वाले बयान पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, मेरी जुबान फिसल गई

Samachar Jagat | Saturday, 27 Apr 2019 04:11:19 PM
 Shatrughan Sinha said on the statement of Jinnah that my tongue slipped

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। बिहार के पटना साहिब से कांग्रेस उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा ने मोहम्मद अली जिन्ना को लेकर बयान दिया। तो इस बयान पर अब शत्रुघ्न सिन्हा ने सफाई दी। बयान पर मचे सियासी हंगामें के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मैंने कल जो भी कहा था, वो स्लिप ऑफ टंग था, मेरी जुबान फिसल गई थी। मैं कहना चाहता था मौलाना आजाद लेकिन मेरे मुंह से मोहम्मद अली जिन्ना निकल गया। 

मध्यप्रदेश के छिंदवाडा के सौसर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए शत्रुघ्न ने कहा कि भारत की आजदी और विकास में जिन्ना का भी योगदान रहा है। चुनावी सभा को संबोधित करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, ' कांग्रेस महात्मा गांधी से लेकर सरदार पटेल, मोहम्मद अली जिन्ना से लेकर जवाहर लाल नेहरू तक एक परिवार है। यह उनकी पार्टी है जिनका देश की आजादी और विकास में योगदान रहा है। इसलिए मैं इसमें आया हूं।'

 

हालांकि इस दौरान मंच पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ भी मौजूद थे। दरअसल, छिंदवाडा से कांग्रेस ने कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ को उम्मीदवार बनाया है। शत्रुघ्न ने एक बार फिर से भाजपा को छोडने को लेकर निशाना साधा। उन्होेंने अपने चिर परिचित अंदाज में कहा कि कुछ तो मजबूरियां रही होंगी, वरना कोई यूं ही बेवफा नहीं होता। इसके बाद कहा कि व्यक्ति से बड़ा पार्टी होता है, पार्टी से बड़ा देश होता है, देश से बड़ा कुछ की नहीं होता है। उन्होंने नोटबंदी के बाद जीएसटी लागू किया तो वहां बिल्कुल नीम के ऊपर करेला था।

प्रधानमंत्री के हेलिकॉप्टर की जांच करने वाले आईएएस अधिकारी ने तोड़ी चुप्पी, कहा कि...

सत्ता में आने पर जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाया जाएगा : अमित शाह



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.