कमल हासन पर फेंके गए जूते और पत्थर, स्थिति हुई तनावपूर्ण

Samachar Jagat | Friday, 17 May 2019 11:11:04 AM
Shawls and stones thrown at Kamal Haasan

करुर। अभिनेता से नेता बने मक्कल नीधि मैयम (एमएनएम) के संस्थापक कमल हासन पर तमिलनाडु के करुर जिले के वेलायुतमपलयम में गुरुवार रात अज्ञात लोगों ने जूते और पत्थर फेंके जिसके बाद क्षेत्र में स्थिति तनावपूर्ण हो गई।

Rawat Public School

घटना उस समय की है जब हासन रात 10 बजे एक चुनावी रैली में अपना भाषण समाप्त कर मंच से उतर रहे थे। भीड़ में से फेंके गये जूते और पत्थर हासन को नहीं लगे। घटना के तुरंत बाद वह अपनी कार में बैठकर रवाना हो गए।

इसके बाद एमएनएम के कार्यकर्ताओं ने अपने नेता पर हमला करने की कोशिश करने के संदेह में एक व्यक्ति को पकड़कर बुरी तरह पीटा जबकि घटना में शामिल अन्य लोगों के मौके से भागने की सूचना है। पुलिस ने तुरंत हस्तक्षेप करते हुए व्यक्ति को एमएनएम कार्यकर्ताओं से बचाया।

घटना से गुस्साए एमएनएम कार्यकर्ताओं ने विरोध-प्रदर्शन किया जिससे क्षेत्र में तनाव की स्थिति पैदा हो गई। हंगामे के बीच एक महिला पुलिस कांस्टेबल के सिर में चोट लगने की सूचना है।

करुर के पुलिस अधीक्षक वी विक्रमन ने घटनास्थल पर पहुंचकर गुस्साये कार्यकर्ताओं से बातचीत की और स्थिति को सामान्य किया। हासन ने पिछले रविवार को करुर में एक चुनावी अभियान में हिंदू आतंकवादी संबंधी बयान दिया था जिसके बाद यह दूसरी बार है जब उन पर हमला किया गया है। वार्ता 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.