शिवपुरी को नयी सुविधाएं मिलेगी निश्चित समय में: सिंधिया

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Jan 2019 09:53:05 AM
Shivpuri will get new facilities at certain times: Scindia

शिवपुरी। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने यहां एक कार्यक्रम में कहा है कि शिवपुरी को अपना पुराना वैभव फिर से प्राप्त हो गया तथा नयी सुविधाएं निश्चित समय पर मिलेगी। सिंधिया कल यहां नगर पालिका परिषद द्वारा आयोजित कार्यक्रम में 8 सडक़ों का लोकार्पण किया। इस कार्यक्रम में सिंधिया एक अलग ही अंदाज में नजर आए, इस अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष द्वारा उनको विशेष प्रकार की टोपी पहनायी गयी।

सिंधिया में इस अवसर पर संबोधित करते हुए कहा कि शिवपुरी को अपना पुराना वैभव फिर से प्राप्त होगा तथा शिवपुरी को नई सुविधाएं निश्चित समय सीमा में मिलेंगी। उन्होंने कहा कि मेडिकल कॉलेज शीघ्र पूरा होगा, सीवर प्रोजेक्ट शीघ्र ही पूर्ण होगा तथा सिंध का पानी घरों तक शीघ्र ही पहुंचेगा एवं एनटीपीसी के इंजीनियरिंग कॉलेज के बनने से इस क्षेत्र के छात्रों को बाहर नहीं जाना पड़ेगा।

कांग्रेस नेता ने कहा कि इसके साथ ही ग्वालियर से देवास तक की फोर लाइन से इस क्षेत्र के लोगों को आवागमन की विशेष सुविधा मिलेगी।  सिंधिया कल से शिवपुरी जिले के प्रवास पर हैं। वे दिन भर कार्यक्रमों में भाग लेते हैं तथा शाम को भोपाल लौट जाते हैं। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.