सिंधिया ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर साधा निशाना

Samachar Jagat | Saturday, 11 Aug 2018 08:52:51 AM
sindhiya aims at Chief Minister Shivraj Singh Chauhan

नीमच। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया  ने मंदसौर जिले में पुलिस की गोली से मारे गये किसानों की मौत का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह  चौहान पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अपने आपको किसान पुत्र कहते हैं, लेकिन यह कैसा कलयुगी पुत्र है जो किसानों के सीने को गोली से छलनी कर देता है।

जिले के मनासा में परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए सिंधिया  ने आज कहा प्रदेश के मुख्यमंत्री अपने आपको किसान का पुत्र कहते हैं लेकिन ये कैसा कलयुगी पुत्र है जो कि किसानों के सीने को गोली से छलनी कर देता है और जब गोली से सीना छलनी हो जाता है तो वो :मुख्यमंत्री: उनकी जान की बोली लगाते हैं।

सिंधिया  ने पुलिस फायभरग में मारे गये एक किसान की पत्नी के प्रशंसा करते हुए कहा मैं शहीद किसान की उस विधवा को धन्यवाद देता हूँ जिसने मुख्यमंत्री की बोली का बहुत ही सटीक जवाब दिया। मुख्यमंत्री ने जब विधवा से कहा कि मैं हूँ न और एक करोड़ रुपये का मुआवजा आपको मैं दे रहा हूँ तब उस बहन ने कहा था कि मुख्यमंत्री जी मैं आपको एक करोड़ रुपये देती हूं आप मेरे पति को वापस कर दीजिए।

उन्होंने कहा कि यह मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री का असली चेहरा है। सिंधिया ने कहा कि ये किसानों के बहुत हितैषी बनते हैं लेकिन जब हमारे किसानों ने अपना हक मांगने के लिए शांतिपूर्ण आंदोलन किया तो उन पर गोलियां चलवा दीं जो बचे उन पर झूठे मुकदमे लगाकर उनको जेल में डाल दिया गया। उन्होंने कहा कि बाद में सरकार ने मंदसौर पुलिस गोली कांड की जांच के लिए आयोग बनाने की औपचारिकता की, लेकिन जिस जैन आयोग की नियुक्ति सरकार ने की उसने सभी पुलिसकर्मियों को बरी कर दिया।

कांग्रेस नेता ने कहा कि लेकिन जनता ये सारी घटनाएं देख रही है और समय आ गया है कि आप इसका जवाब इस जुल्मी सरकार से लें। उन्होंने कहा कि आज मुख्यमंत्री चौहान प्रदेश में जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रहे हैं और शासन- प्रशासन की सारी ताकत झोंकने के बावजूद जब जनता उनकी सभाओं में आशीर्वाद देने के लिए नहीं आ रही है तब स्कूल के बच्चों को सभाओं में लाकर उनका भविष्य चौपट किया जा रहा है। उन्होंने कहा असली अर्थों में मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा नहीं बल्कि ये उनकी विदाई यात्रा है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के बयान कि मध्यप्रदेश की सडक़ें अमेरिका से भी अच्छी हैं पर कटाक्ष करते हुए सिंधिया ने कहा इसमें उनका दोष नहीं है क्योंकि एक तो उनके पैर जमीन पर नही हैं क्योंकि वो तो उडऩखटोले से नीचे उतरते ही नही हैं दूसरा अमेरिका का दौरा कुछ ज्यादा ही कर दिया है अमेरिका की सडक़ें तो देख रहे हैं लेकिन मध्य प्रदेश की सडक़ों का हाल देखने की फुर्सत मुख्यमंत्री को नहीं है। एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.