सोनिया और प्रियंका सोमवार को दो दिवसीय दौरे पर आयेंगी रायबरेली

Samachar Jagat | Monday, 22 Apr 2019 08:59:24 AM
Sonia and Priyanka will arrive on a two-day tour on Monday.

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

रायबरेली।  संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) अध्यक्ष एवं रायबरेली मे कांग्रेस प्रत्याशी सोनिया गांधी पुत्री एवं पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के संग सोमवार को दो दिवसीय दौरे पर यहां आयेंगी। 

पार्टी सूत्रों ने रविवार को बताया कि गांधी 22 अप्रैल को दिल्ली से रायबरेली के फुरसतगंज हवाई अड्डे पर उतरेगी और फिर करीब दो बजे नाहर कोठी तिराहा पहुंच कर तिलोई विधान सभा के कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेगी। उसके बाद करीब तीन बजे दिन में भुएमऊ पहुंच कर वरिष्ठ कार्यकर्ताओ से भेंट करेंगी। 

उन्होने बताया कि 23 अप्रैल को सुबह दस बजे से  गांधी विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधियो से मुलाकात करने के बाद शाम पांच बजे फुरसतगंज हवाई अड्डे से दिल्ली वापस चली जाएंगी। 

 प्रियंका गांधी वाड्रा भी अपनी माँ के साथ आएंगी और तिलोई विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से भेंट करेंगी लेकिन 22 अप्रैल को वह अमावां और मेजरगंज में सभा भी करेंगी और रात्रि विश्राम भुएमऊ में करके 23 अप्रैल को सुबह नौ बजे अमेठी लोकसभा क्षेत्र के लिए प्रस्थान करेंगी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.