जनता को ठगने के लिए बना सपा-बसपा गठबंधन:केशव मौर्य

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Feb 2019 02:02:11 PM
SP-BSP combine to cheat public: Keshav Maurya

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी(सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) गठबंधन पर चुटकी लेते हुए कहा कि ‘‘चोर-चोर मौसेरे भाई एकत्रित हो देश की जनता को ठगने के लिए ठग बंधन बनाया है। मौर्य ने अपने आवास पर ‘‘भाजपा के मेरा परिवार भाजपा परिवार’’ कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए मंगलवार को कहा,‘‘आज देश के पास एक ऐसा यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रूप में है जो अपना सर्वस्व राष्ट्र को अर्पित करने की भावना के साथ साल के तीन सौ पैसठ दिन अठारह घंटे से अधिक काम करते हैं। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचारी चोरों की फौज से चौकीदार देश के सम्मान स्वाभिमान और विकास के लिए लड़ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि इसी प्रकार प्रदेश की योगी सरकार ने तीव्र गति से प्रदेश के विकास का बीड़ा उठाया है जिसे देश एवं प्रदेश की जनता भली भांति देख रही है। उन्होंने ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को उत्तर प्रदेश में विकास का बाधक बताते हुए कहा कि केंद्र की तमाम योजनाओं पर उन्होंने प्रतिबंध लगा रखा था ,जिसे योगी सरकार ने बड़े हृदय से रोकी गयी योजनाओं को मूर्त रूप देने का कार्य किया।

मौर्य ने गठबंधन पर चुटकी लेते हुए कहा कि चोर चोर मौसेरे भाई एकत्रित हो देश की जनता को ठगने के लिए ठग बंधन बनाया है। विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए उसे ‘बिना दूल्हे की बारात बताया।’’ केन्द्र की मोदी सरकार ने देश का जितना विकास अपने कार्यकाल में किया है उतना विकास पिछले पचपन सालों में कांग्रेस की सरकारों ने नहीं किया।

उप मुख्यमंत्री ने कहा मोदी सरकार के कार्यकाल में पूरी दुनिया में भारत की छवि निखरी है। दुनिया के तमाम देश जो कल तक हमें एक पिछड़े हुआ देश मानते थे, आज भारत को उभरती हुई महाशक्ति के रूप में देखते हैं। दुनिया भर में भारतवासियों का सम्मान प्रधानमंत्री के कुशल नेतृत्व में बढ़ा है। विकास की इस गति को बनाये रखने के लिए एक बार फिर मोदी सरकार बनाना होगा।

उन्होंने प्रयागराज के विकास पर चर्चा करते हुए कहा कि ठप पड़े विकास को भी गति मिली और जो विकास हुआ वह झांकी है अभी बहुत कुछ बाकी है। कई और पुल तथा भरग रोड से प्रयागराज वासियों को हमेशा के लिए जाम से मुक्ति मिल जाएगी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.