लूटपाट पर अंकुश लगने के कारण एकजुट हुए सपा-बसपा : योगी

Samachar Jagat | Saturday, 11 May 2019 04:02:19 PM
SP-BSP united due to trash on looting: Yogi

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

बलिया (उप्र)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को सपा—बसपा महागठबंधन पर प्रहार करते हुए कहा कि भाजपा सरकार में लूटपाट पर अंकुश लग जाने के कारण ही इन दोनों पार्टियों  ने गठबंधन किया है। मुख्यमंत्री ने बलिया लोकसभा क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार वीरेंद्र सिंह के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए सपा व बसपा पर तीखे हमले किये। उन्होंने कहा कि ‘‘बुआ-बबुआ की लूट-खसोट की दुकान’’ पर मैंने और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ताला लगा दिया तो इन्होंने जनता को ‘‘महमिलावटी माल बेचकर ठगने के लिये’’ महागठबंधन के रूप में नया काउंटर खोल लिया है। 

योगी ने दावा किया कि जनता सपा और बसपा को मुंहतोड़ जवाब देते हुए 23 मई को परिणाम के जरिये उनका काउंटर बंद कर देगी। उन्होंने जनता से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि 23 मई को चुनाव परिणाम आने के बाद सपा और बसपा फिर एक दूसरे को गाली देंगे।
 
उन्होंने कहा कि न्यायालय ने अगर अखिलेश सरकार के मंसूबों को नाकाम नहीं किया होता तो उसने खूंखार आतंकवादियों को रिहा करके प्रदेश को आतंकवाद की आग में झोंक दिया होता। उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में भाजपा 400 सीटों पर जीत दर्ज करेगी। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश में भाजपा 73 से अधिक सीटें जीतेगी। एजेंसी

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.