सपा ने 5 और प्रत्याशियों की सूची जारी की, कैराना से तबस्सुम हसन को टिकट

Samachar Jagat | Friday, 15 Mar 2019 05:49:18 PM
SP releases list of 5 more candidates, tickets for Karanah Hasan from Karaana

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए शुक्रवार को पांच और उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी। सपा सूत्रों ने बताया कि सुरेन्द्र कुमार उर्फ मुन्नी शर्मा को गाजियाबाद सीट से प्रत्याशी बनाया गया है। वहीं, कैराना से रालोद की मौजूदा सांसद तबस्सुम हसन इस बार इसी सीट से सपा प्रत्याशी के तौर पर मैदान में उतरेंगी। इसके अलावा पूर्व सांसद शफीक उर रहमान बर्क संभल से सपा के प्रत्याशी होंगे।


दमन-दीव में ‘गुड फ्राइडे’ पर फिर से अनिवार्य अवकाश घोषित हो: अल्फोंस

उन्होंने बताया कि प्रदेश के पूर्व मंत्री विनोद कुमार उर्फ पंडित सिह को गोण्डा सीट से टिकट दिया गया है। राम सागर रावत बाराबंकी (सुरक्षित) सीट से चुनाव लड़ेंगे। रावत इससे पहले भी बाराबंकी से पांच बार सांसद रह चुके हैं। सपा 11 उम्मीदवारों की तीन सूची पहले ही जारी कर चुकी है। शुक्रवार की सूची के साथ ही पार्टी 16 सीटों के लिए अपने प्रत्याशी तय कर चुकी है।

मसूद को सूचीबद्ध करने के प्रयासों में अंतरराष्ट्रीय समुदाय से अभूतपूर्व समर्थन मिला: सुषमा

सपा-बसपा के बीच चुनावी गठबंधन के तहत सपा के हिस्से 37 सीटें आई हैं। उत्तर प्रदेश की 80 लोकसभा सीटों में से बसपा 38 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। अजित सिंह के रालोद को तीन सीटें दी गई हैं जबकि गठबंधन ने दो सीटें सोनिया गांधी का निर्वाचन क्षेत्र रायबरेली और राहुल गांधी का क्षेत्र अमेठी से प्रत्याशी नहीं उतारने का फैसला किया है।

भावनात्मक मुद्दों के सहारे कामयाब नहीं होगी बीजेपी की चुनावी रणनीति: पायलट

प्रयागराज से चुनाव अभियान का शंखनाद करेंगी प्रियंका, नदी मार्ग से जा सकती हैं काशी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.