गोडसे को ‘देशभक्त’ बताने पर सिब्बल ने प्रधानमंत्री की चुप्पी को लेकर सवाल उठाया

Samachar Jagat | Friday, 17 May 2019 12:54:53 PM
Speaking of Godse as 'patriot', Sibal questioned the Prime Minister's silence

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नयी दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने भोपाल से भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर द्वारा महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को ‘देशभक्त’ बताने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी को लेकर सवाल खड़ा किया है।

सिब्बल ने ट्वीट कर कहा, ‘‘जब साध्वी प्रज्ञा, गोडसे को देशभक्त बताती हैं और ईश्वर चंद्र विद्यासागर की प्रतिमा क्षतिग्रस्त की जाती है तो मोदी खामोश रहते हैं। मैं यही प्रार्थना और आशा कर सकता हूं कि मूक बने ज्यादातर लोग हिंसा को दरकिनार करेंगे। भोपाल लोकसभा सीट से भाजपा की प्रत्याशी एवं मालेगांव बम धमाकों की आरोपी प्रज्ञा ने बृहस्पतिवार को कहा कि नाथूराम गोडसे देशभक्त थे, हैं और रहेंगे।

भाजपा ने यह कहते हुए प्रज्ञा के बयान से किनारा कर लिया कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का हत्यारा (नाथूराम गोडसे) देशभक्त नहीं हो सकता है। विवाद खड़ा होने के बाद प्रज्ञा ने अपना बयान वापस लेते हुए माफी मांग ली। एजेंसी

शोपियां में मुठभेड़ में घायल जवान की मौत

गोडसे कैसे हो सकता है देशभक्त: प्रियंका

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.