भाजपा फिर दोहराएगी 2014 का इतिहास : बंसल

Samachar Jagat | Saturday, 03 Nov 2018 06:13:46 PM
Sunil Bansal saoid BJP will repeat history of 2014

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

सहारनपुर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने दावा किया है कि पार्टी उत्तर प्रदेश में एक बार फिर 2014 के इतिहास को दोहराएगी। पार्टी के प्रदेश महासचिव सुनील बंसल शनिवार यहां चुनाव संचालन समिति की बैठक में भाग लेने आए थे। उन्होंने कहा कि अगले साल होने वाले चुनाव में भाजपा प्रदेश में 75 से अधिक सीटें जीतेगी। केन्द्र तथा राज्य सरकार की लोककल्याण नीतियों के चलते प्रदेश का विकास हो रहा है। पार्टी विकास के दम पर चुनाव मैदान में उतरेगी और एक बार फिर 2014 के इतिहास को दोहराएगी।


पायलट ने खुद को मुख्यमंत्री मान मंत्रिमंडल भी बना लिया: वसुंधरा राजे

बंसल ने कहा कि अगले साल लोकसभा चुनाव होने है। निष्क्रिय पदाधिकारियों तत्काल प्रभाव से कार्यमुक्त किया जाएगा। बूथ कमेटियों के अधूरे पड़े काम शीघ्र पूरे किए जाए। सहारनपुर महानगर के 435 बूथों में से अभी केवल 282 और जिले के 2325 में से 1402 पर ही गठन हो पाया है।

सेना, असम राइफल्स अफीम की खेती बंद करवाने में मणिपुर सरकार की मदद कर रही हैं : मुख्यमंत्री

प्रदेश महामंत्री ने पार्टी पदाधिकारियों को कहा कि हर हाल में 30 नवंबर तक बूथ कमेटियों के गठन का काम पूरा किया जाए। जिले में भाजपा के एक लाख नए सदस्य बनाने का लक्ष्य निर्धारित समय पर पूरा किया जाए। जिले में 35 हजार वोटर फर्जी हैं, उनके नाम कटवाएं जाएं। नए मतदाताओं के नाम मतदाता सूची में शामिल कराए जाएं। नए सदस्यों में कम से कम 40 प्रतिशत अनुसूचित जाति के होने चाहिए।

Death Anniversary : प्रेम नाथ ने नायक के रूप में फिल्म इंडस्ट्री पर राज करने के बावजूद खलनायकी को दिया नया आयाम

भाजपा की समीक्षा बैठक में क्षेत्रीय प्रभारी विजय बहादुर पाठक, प्रदेश के कृषि मंत्री और जिला प्रभारी सूर्य प्रताप साही, क्षेत्रीय अध्यक्ष अश्विनी त्यागी, महामंत्री मोहित बेनीवाल, सांसद राघव लखनपाल शर्मा, सांसद कांता कर्दम, संगठन मंत्री अजय कुमार, प्रदेश कार्य समिति मेम्बर अमित गगनेजा, मानवीर पुंडीर, लोकसभा प्रभारी सुभाष शर्मा, महानगर अध्यक्ष राकेश जैन आदि मौजूद थे।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.