भाजपा में शामिल होने को लेकर अल्पेश ठाकोर ने दिया बड़ा बयान, कहा कि...

Samachar Jagat | Saturday, 09 Mar 2019 05:35:44 PM
Thackeray gave a big statement about joining the BJP, saying that ...

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। गुजरात में राधनपुर से कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर भाजपा में शामिल नहीं होंगे। वे कांग्रेस पार्टी में ही बने रहेंगे। अल्पेश ठाकोर ने बीजेपी में शामिल होने की खबरों से इंकार कर दिया है। अल्पेश ने भाजपा में शामिल होेने को लेकर कहा कि वे कांग्रेस को ही समर्थन करते रहेंगे और कांग्रेस में ही रहते हुए अपने लोगों की लड़ाई लडेंगे। 


हालांकि इससे पहले कयास लगाया जा रहा था कि अल्पेश ठाकोर कांग्रेस पार्टी से नाराज चल रहे है। वे अपनी नाराजगी के कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल हो सकते है। उनकों बीजेपी सरकार में मंत्री भी बनाया जा सकता है। लेकिन अल्पेश ठाकोर ने इस तरह की खबरों पर अब विराम लगा दिया है। 


तो वहीं गुजरात के पाटीदार समुदाय के नेता हार्दिक पटेल कांग्रेस पार्टी में शामिल हो सकते है। इसके साथ ही कांग्रेस पार्टी उनको गुजरात के जामनगर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकते है। मीडिया रिपोटर्स में सूत्रों के अनुसार हार्दिक पटेल दिल्ली में कांग्रेस आला कमान से बातचीत कर चुके है। इसके बाद अब उनका पार्टी में शामिल होना तय माना जा रहा हे। तो वहीं बताया जा रहा है कि 12 मार्च के बाद हार्दिक पटेल कांग्रेस में शामिल हो सकते है। 


गौरतलब है कि गुजरात में कांग्रेस के दो विधायक ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। कांग्रेस के नेता जवाहर चावडा और पुरूषोत्तम साबरिया ने अपना इस्तीफा विधानसभा अध्यक्ष को सौप दिया है। इसके बाद दोनों विधायकों के इस्तीफें की पुष्टि करते हुए स्पीकर राजेंद्र त्रिवेदी ने कहा कि ध्रांगधरा सीट से कांग्रेस विधायक परषोत्तम ने अपना इस्तीफा दे दिया है। मैंने उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया। हाालंकि उन्होंने इस्तीफा पत्र में कोई खास वजन नहीं बतार्ई है। लेकिन अब वह गुजरात विधानसभा के सदस्य नहीं रहेंगे। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.