चौकीदार वाली केन्द्र की भाजपा सरकार का टाइम ओवर :राहुल

Samachar Jagat | Friday, 26 Apr 2019 04:22:49 PM
The BJP government's time-over in center: Rahul

समस्तीपुर।  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए आज कहा कि चौकीदार वाली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार का टाइम ओवर हो चुका है। 

गांधी ने आज समस्तीपुर जिले के जितवारपुर में महागठबंधन उम्मीदवार के पक्ष में आयोजित एक चुनावी सभा में प्रधानमंत्री एवं भाजपा पर करारा प्रहार किया और कहा कि चौकीदार वाली भाजपा सरकार का ‘टाइम ओवर’ हो चुका है। उन्होंने कहा, ‘‘मोदीजी आप कितने भी भाषण दीजिए, किसान इसका जवाब देंगे।’’ उन्होंने कहा कि कालाधन खत्म करने के नाम पर नोटबंदी कर दी गयी। देश के करोड़ों लोगों को बैंक के सामने कतार में खड़ा कर दिया गया। कुछ चुभनदा उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए ही नोटबंदी की गयी। 

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि देश की महिलाओं ने जरूरत के वक्त के लिये जो पैसे बचाकर रखे थे वह बैंक में डलवा दिए गये। उन्होंने कहा कि देश के लोगों की जेब से पैसे निकाल कर नीरव मोदी, विजय माल्या जैसे उद्योगपतियों की जेब में डाल दिये गये। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि लोकसभा चुनाव 2014 के प्रचार के दौरान मोदी ने हर व्यक्ति को 15 लाख रुपये देने वादा किया था लेकिन वह जुमला साबित हुआ। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.