केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले शख्स ने कहा-मुझे नहीं पता मैंने क्यों थप्पड़ मारा

Samachar Jagat | Friday, 10 May 2019 12:59:48 PM
The man who slapped Kejriwal said - I do not know why I slapped

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चुनावी रोड शो के दौरान थप्पड़ मारने वाले वाले शख्स ने कहा कि मुझे नहीं पता मैंने अरविंद केजरीवाल को क्यों थप्पड़ मारा? मुझे अब इस बात का पछतावा है। इसके बाद कहा कि उसे ऐसा करने के लिए किसी ने नहीं कहा था। दरअसल, चार मई को एक रोड शो के दौरान मोती नगर में सुरेश ने दिल्ली के सीएम अ​रविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारा था। जिसके बाद पार्टी के समर्थकों ने उसकी पिटाई भी की। 

सुरेश ने यह भी बताया कि वह किसी भी राजनीतिक दल या पार्टी से संबंध नहीं रखता है। उसने बताया कि वह किसी भी पार्टी से जुडा हुआ नहीं है और ना ही किसी ने उसे ऐसा करने के लिए कहा। पुलिस ने मेरे साथ बुरा बर्ताव नहीं किया।  उन्होंने बस ये कहा कि जो भी मैंने किया वह गलत था। 

गौरतलब है कि इस मामले में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने दिल्ली पुलिस से जांच करने को कहा है। तो वहीं सुरेश चौहान केा कोर्ट ने बुधवार को जमानत मिल गई। सुरेश चौहान के वकील ने कोर्ट में बताया कि जमानत से जुडी प्रक्रिया के दौरान सत्यापन से जुडे कार्य पूरे हो चुके है। ऐसे में अब उसे जमानत मिलनी चाहिए। कोर्ट ने आरोपी पक्ष की दलीलें सुनने के बाद सुरेश को जमानत दे दी। 

भोपाल की जनता जानती है कि संत कौन है और शैतान कौन: साध्वी प्रज्ञा

राहुल गांधी बोले, नरेंद्र मोदी को आप नहीं, सिर्फ कांग्रेस हरा सकती है



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.