भोपाल की जनता जानती है कि संत कौन है और शैतान कौन: साध्वी प्रज्ञा

Samachar Jagat | Friday, 10 May 2019 12:32:34 PM
The people of Bhopal know who the saint is and who the devil: Sadhvi Pragya

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। भोपाल से भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ने कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह पर बडा बयान दिया है। दिग्विजय सिंह का नाम लिए बैगर ही साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि भोपाल की जनता जानती है कि संत कौन है और शैतान कौन है, जनता को असलियत पता है। बता दें कि  प्रज्ञा ठाकुर इन दिनों मोटरसाइकिल से चुनाव प्रचार कर रही है। इसी दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि मुझे भोपाल की जनता का पुरजोर समर्थन मिल रहा है। सभी चाहते है कि मैं उनके बीच आऊं। 

इसी बीच दिग्विजय पर निशाना साधते हुए कहा कि ये नकलची लोग है, जनता असलियत जानती है, संत कौन है और शैतान कौन। बता दें कि साध्वी प्रज्ञा का भोपाल लोकसभा सीट पर कांग्रेस के उम्मीदवार दिग्विजय सिंह से है। हालांकि उन्होेंने इस दौरान किसी का नाम नहीं लिया। 

गौरतलब है कि भोपाल से कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के समर्थन में भोपाल के साधु-संतों ने हठ योग शिविर का आयोजन किया था। इसके साथ ही गले में भगवा पटका ओढ कर और भगवा झंडे लेकर दिग्विजय सिंह ने कंप्यूटर बाबा के साथ रैली निकाली थी। इस पर साध्वी प्रज्ञा ने दिग्विजय पर साधु-संतों का दरुपयोग करने का भी आरोप लगाया। इस दौरान साध्वी ने कहा कि ये लोग भगवा का व्यापार कर रहे है। साधु-संन्यासी तो अधर्म का साथ देते नहीं है। जो उनका साथ दे रहे हैं, मेरी समझ से वे साधु नहीं हो सकते, वे कुछ और हैं। 

तो वहीं कंप्यूटर बाबा ने भी कहा था कि साधु का वेश रखकर जिस प्रकार रावण ने सीता का हरण किया थाा, कुछ वैसा ही करने साध्वी का वेश रखकर प्रज्ञा ठाकुर भोपाल से चुनाव लड़ने आई है। 

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.