सर्वोच्च पद पर बैठे व्यक्ति द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री के लिए टिप्पणी ठीक नहीं : सिंधिया

Samachar Jagat | Friday, 10 May 2019 04:22:01 PM
The person who is sitting on the highest post, he is do wrong comment for the former Prime Minister

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

शिवपुरी। मध्यप्रदेश के गुना संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार और पार्टी महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि देश के उच्च पद पर बैठे व्यक्ति द्वारा देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर उनके स्वर्गवासी होने के बाद टिप्पणी किया जाना उनके पद की गरिमा के अनुरूप नहीं है।

सिंधिया ने आज यहां संवाददाताओं से चर्चा के दौरान आईएनएस विराट मामले में हुए विवाद के संदर्भ में कहा कि आज की राजनीति में मूल्यों और सिद्धांतों की कमी आ गई है। राजनीतिज्ञों के बीच मतभेद होना अच्छी बात है। प्रजातंत्र के लिए जरूरी है, लेकिन मनभेद नहीं होना चाहिए। देश के उच्च पद पर बैठे व्यक्ति द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री के लिए ऐसी टिप्पणी उनकी पद की गरिमा के अनुरूप नहीं है। उन्होंने कहा कि उनकी डिक्शनरी में हिंदू शब्द नहीं है, लेकिन उनका धर्म हिंदू है। उन्होंने कहा कि उनका धर्म उन्हें मूल्यों और सिद्धांतों के साथ काम करना सिखाता है। एजेंसी

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.