नोटबंदी से त्रस्त जनता करेगी कमल के फूल की वोटबंदी : लालू

Samachar Jagat | Thursday, 04 Apr 2019 02:25:12 PM
The public is upset from demonetisation: lalu

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने नोटबंदी और रोजगार के मुद्दे पर इशारों की इशारों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला किया है। यादव के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से आज किये ट्वीट में कहा गया है, ‘‘उसने नोटबंदी ही नहीं रोजगारबंदी भी की है और युवाओं की सोचबंदी भी। अब जनता करेगी कमल के फूल की वोटबंदी। 

राजद सुप्रीमो ने इससे पूर्व एक अन्य ट्वीट में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा था, ‘‘नीतीश कहते हैं कि अब लालटेन की जरूरत नहीं है। लेकिन, यह नहीं जानते बिजली जाने पर तो लालटेन जलाना पड़ता ही है। अब कोई नीतीश को समझाए उसका निशान तीर तो द्वापर युग में ही खत्म हो गया था अब उनका वह ‘तीरवा’ कमल के फूल को चीरने के काम आ रहा है।

उल्लेखनीय है कि बहुचर्चित चारा घोटाला मामले में सजा पाने के बाद राजद सुप्रीमो इन दिनों कई गंभीर बीमारियों से जूझ रहे है। यादव का इलाज रांची के राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) में चल रहा है। यादव की अनुपस्थिति में उनके परिवार के सदस्य और समर्थक उनके ट्विटर हैंडल को चला रहे हैं। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.