राजस्थान में कोई गुटबाजी नहीं, सभी नेता एक साथ : कांग्रेस

Samachar Jagat | Monday, 03 Sep 2018 02:27:05 PM
There is no factionalism in Rajasthan, all leaders together: Congress

नयी दिल्ली। कांग्रेस की राजस्थान इकाई में गुटबाजी की खबरों के बीच पार्टी के प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने कहा कि राज्य में सभी नेता एकजुट हैं और कांग्रेस की सरकार बनाने के लक्ष्य के साथ काम कर रहे हैं।

पांडे ने ‘पीटीआई-भाषा’ के साथ बातचीत में कहा राजस्थान में कांग्रेस के भीतर कोई आंतरिक कलह नहीं है। इस बारे में सिर्फ मीडिया की ओर से बातें की जा रही है। सभी नेता सरकार बनाने के लक्ष्य के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा राजस्थान में कांग्रेस में कई वरिष्ठ नेता हैं। हमारे पास सचिन पायलट के रूप में युवा नेता हैं तो अशोक गहलोत जी के रूप में बहुत अनुभवी नेता भी हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि राज्य में बसपा के साथ गठबंधन के संदर्भ में अभी कोई फैसला नहीं हुआ है। हाल ही में पांडे ने यह भी कहा था कि आगामी विधानसभा चुनाव राहुल गांधी के नेतृत्व में लड़ा जाएगा और मुख्यमंत्री का फैसला चुनाव के बाद होगा।
 
पांडे ने पूर्व केंद्रीय मंत्री लालचंद कटारिया के एक हालिया बयान की ओर इशारा करते हुए यह भी कहा था कि पार्टी का अनुशासन तोडऩे वालों को भविष्य में कोई जिम्मेदारी नहीं दी जाएगी। उन्होंने कहा था चुनाव से पहले मुख्यमंत्री पद के लिए कोई चेहरा पेश नहीं होगा। चुनाव राहुल गांधी के नेतृत्व में होगा। इसमें सभी नेताओं का सामूहिक योगदान होगा।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.