भाजपा के 'शत्रु' ने थामा कांग्रेस का दामन, पटनासाहिब से लड़ सकते है चुनाव

Samachar Jagat | Saturday, 06 Apr 2019 03:43:46 PM
This Rebel BJP leader joins congress, May fight from Patna sahib

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है। इस मौके पर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला, शक्ति सिंह गोहल और वेणुपोपाल मौजूद थे। दरअसल, कांग्रेस पार्टी ने सिन्हा को पहले ही बिहार में स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल किया गया है। इसके साथ ही कयास लगाया जा रहा है कि शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस से पटना साहिब से उम्मीदवार हो सकते है। कांग्रेस में शामिल होने के बाद शत्रुघ्न ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला। 

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मैंने कहा कि संवाद होना चाहिए, पर कभी संवाद नहीं हुआ। मैंने हमेशा देशहित की बात की है। सिन्हा ने कहा कि भाजपा का स्थापना दिवस है। आज के दिन भारी मन से पार्टी छोड रहा हूं। देश के महान नायक नानाजी देशमुख मुझे भाजपा में लेकर गए। उन्होंने पर​वरिश दी और ट्रेनिंग दी। उसके बाद अटल जी के सुपुर्द किया। 

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि भाजपा ने बडे—बडे नेता साइड लाइन कर दिए गए। आडवाणी जैसे नेताओं को मार्गदर्शन मंडल पर भेज दिया है। इसके बाद कहा कि आज तक मेरे पर कोई आरोप नहीं लगे। आडवाणीजी ने मेरा मार्गदर्शन दिया, जिस वक्त मैं भाजपा में शामिल हो रहा था, उस वक्त कांग्रेस के सुबोध कांत सहाय पहले पब्लिक लाईफ में लेकर आए। उन्हें भी बहुत याद करता हूं। 

 

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि संघर्ष करते हुए,लोकशाही का पालन करते हुए मैं आगे बढ़ता गया। लोकशाही को हमने धीरे-धीरे तानाशाही में बदलते देखा। भाजपा में बड़े दिग्गजों और मार्गदर्शकों को किनारा करते हुए उन्हें मार्गदर्शक मंडल में डाल दिया गया, जिसकी अभी तक एक भी बैठक नहीं हुई।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.