पीएम मोदी पर कीचड़ उछालने वालों का पूरा सफाया हो गया: रविशंकर प्रसाद

Samachar Jagat | Saturday, 25 May 2019 10:27:56 AM
Those who molest PM Modi are completely wiped out: Ravi Shankar Prasad

पटना। बिहार की पटना साहिब लोकसभा सीट से विजयी हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कीचड़ उछालने वालों का लोकसभा चुनावों में पूरी तरह सफाया हो गया। संभवत: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की तरफ इशारा करते हुए प्रसाद ने कहा कि एक पार्टी का तो लोकसभा चुनावों में ऐसा सफाया हुआ कि वह राज्य में अपना खाता तक नहीं खोल पाई।

प्रसाद ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, ‘‘हमारे प्रधानमंत्री के खिलाफ कीचड़ उछालने वालों का पूरा सफाया हो गया और कीचड़ में कमल (भाजपा का चुनाव चिह्न) खिल गया। बिहार में सिर्फ किशनगंज सीट पर जीत हासिल करने वाली कंाग्रेस के महागठबंधन सहयोगी राजद, हम (से), वीआईपी और रालोसपा का राज्य में खाता तक नहीं खुला।

पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद की अगुवाई वाले राजद ने 19 सीटों पर चुनाव लड़ा था, लेकिन वह एक भी सीट नहीं जीत सकी। प्रसाद की जीत पर भाजपा के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने उनका अभिनंदन किया। उन्होंने अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा को 2.84 लाख से ज्यादा वोटों से हराया। उन्होंने वादा किया कि वह हर 15 दिन पर कम से कम एक बार अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों से मिलेंगे और ज्यादा से ज्यादा विकास कार्य सुनिश्चित करेंगे। दिल्ली रवाना होने से पहले प्रसाद ने जदयू अध्यक्ष एवं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.